36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोमवार से शुरू होगा स्विस इंडोर, रोजर फेडरर और राफेल नडाल मैदान में

बासेल (स्विट्जरलैंड) : सोमवार से शुरू हो रहे स्विस इंडोर में रोजर फेडरर और राफेल नडाल उतरेंगे. बासेल में जन्में फेडरर ने इस टूर्नामेंट में पांच बार जीत दर्ज की है, जो तीन हफ्ते के अंदर लंदन में शुरु होने वाले विश्व टूर फाइनल्स से पहले आयोजित होगा. 33 वर्षीय फेडरर उन खिलाडियों में शामिल […]

बासेल (स्विट्जरलैंड) : सोमवार से शुरू हो रहे स्विस इंडोर में रोजर फेडरर और राफेल नडाल उतरेंगे. बासेल में जन्में फेडरर ने इस टूर्नामेंट में पांच बार जीत दर्ज की है, जो तीन हफ्ते के अंदर लंदन में शुरु होने वाले विश्व टूर फाइनल्स से पहले आयोजित होगा.

33 वर्षीय फेडरर उन खिलाडियों में शामिल हैं जो पहले ही नोवाक जोकोविच, नडाल, आस्ट्रेलियाई ओपन विजेता स्टैन वारविंका और यूएस ओपन चैम्पियन मारिन सिलिच के साथ इसके लिए क्वालीफाई कर चुके हैं.

फेडरर का घरेलू कोर्ट पर रिकार्ड 37 – 3 का है और उनकी निगाहें साल के अंत में जोकोविच द्वारा कब्जायी नंबर एक रैंकिंग के करीब पहुंचने पर लगी होगी.

वहीं नौ बार के फ्रेंच ओपन विजेता नडाल एक दशक से यहां नहीं खेले हैं, वह पिछले साल थकान के कारण यहां नहीं खेल पाये थे. उन्हें अपेंडिक्स का दर्द होता है जिसकी आगामी हफ्तों में सर्जरी करानी होगी लेकिन 28 वर्षीय स्पेन का यह खिलाडी कम से स्विस दर्शकों के लिये यहां खेलने के प्रयास के लिये प्रतिबद्ध है और वह 2003 और 2004 में मिली हार के बाद पहली जीत दर्ज करना चाहेंगे.

नडाल के खेमे ने कहा कि वह बासेल के बाद ही डाक्टर से बात करने के बाद ही फैसला करेंगे कि दुनिया के इस तीसरे नंबर के खिलाडी को पेरिस में खेलना चाहिए या फिर अपनी दर्दनाक अपेंडिक्स की सर्जरी करानी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें