39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सात्विक, चिराग की जोड़ी फ्रेंच ओपन के फाइनल में

पेरिस : भारतीय पुरुष युगल टीम सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और चिराग शेट्टी ने अपना शानदार फार्म बरकरार रखते हुए फ्रेंच ओपन सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया. अगस्त में थाईलैंड ओपन जीतने वाले सात्विक और चिराग ने पांचवीं वरीयता प्राप्त जापान के हिरोयुकी एंडो और युता वातानाबे को 21-11, 25-23 से […]

पेरिस : भारतीय पुरुष युगल टीम सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और चिराग शेट्टी ने अपना शानदार फार्म बरकरार रखते हुए फ्रेंच ओपन सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया.

अगस्त में थाईलैंड ओपन जीतने वाले सात्विक और चिराग ने पांचवीं वरीयता प्राप्त जापान के हिरोयुकी एंडो और युता वातानाबे को 21-11, 25-23 से हराया. इस जापानी जोड़ी से सात्विक और चिराग पिछले दो मैच हारी थी.

विश्व चैम्पियन और ओलंपिक रजत पदक विजेता पी वी सिंधू और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल की जोड़ी के हारने के बाद सात्विक और चिराग ही इस टूर्नामेंट में एकमात्र भारतीय चुनौती हैं.

अब उनका सामना इंडोनेशिया के मार्क गाइडोन और केविन सुकामुजो से होगा. भारतीय खेल प्राधिकरण और भारतीय बैडमिंटन संघ ने दोनों को बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें