30.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वर्ल्‍ड कप में पेन किलर खाकर खेले थे आर्चर !, चटकाये थे 20 विकेट

नयी दिल्‍ली : इंग्‍लैंड टीम के तेज गेंदाबज जोफ्रा आर्चर ने बड़ा खुलासा किया है. उन्‍होंने बताया कि वर्ल्‍ड कप में वो चोटिल होने के बाद भी खेले. उन्‍हें उस दौरान काफी दर्द झेलना पड़ा था. उन्‍होंने खुलासा किया और बताया कि वो पेन किलर खाकर वर्ल्‍ड कप के मैच खेले थे. आर्चर ने बताया […]

नयी दिल्‍ली : इंग्‍लैंड टीम के तेज गेंदाबज जोफ्रा आर्चर ने बड़ा खुलासा किया है. उन्‍होंने बताया कि वर्ल्‍ड कप में वो चोटिल होने के बाद भी खेले. उन्‍हें उस दौरान काफी दर्द झेलना पड़ा था.

उन्‍होंने खुलासा किया और बताया कि वो पेन किलर खाकर वर्ल्‍ड कप के मैच खेले थे. आर्चर ने बताया कि वर्ल्‍ड कप के पांचवें मैच में उन्‍हें अफगानिस्‍तान के खिलाफ चोट लगी थी. लेकिन उन्‍हें आराम नहीं दिया गया, क्‍योंकि टीम को आगे भारत और न्‍यूजीलैंड के खिलाफ बड़े मुकाबले खेलने थे.

बीबीसी के हवाले से खबर है कि आर्चर ने बताया कि अफगानिस्‍तान के खिलाफ उन्‍हें बहुत गंभीर चोट लगी थी. अगर वो दर्द की दवा नहीं ली होती तो आगे के मैच नहीं खेल पाते.

उन्‍होंने बताया कि टूर्नामेंट में उन्‍हें आराम करना का भी मौका नहीं मिला, क्योंकि मैच बहुत जल्‍दी-जल्‍दी हो रहे थे. जबकि उन्‍हें चोट से उबरने के लिए कम से कम 7 से 10 दिनों की जरूरत थी.

गौरतलब हो आर्चर ने वर्ल्‍ड कप में इंग्‍लैंड की ओर से 20 विकेट लिये और न्‍यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में सुपर ओवर में भी गेंदबाजी की. मालूम हो न्‍यूजीलैंड को फाइनल में हराकर इंग्‍लैंड पहली बार वर्ल्‍ड चैंपियन बना. हालांकि फाइनल मुकाबला काफी दिलचस्‍प रहा था और दोनों ही टीम का स्‍कोर बराकर पर छुटा था. सुपर ओवर में भी दोनों टीमों का स्‍कोर बराबर होने के बाद फैसला बाउंड्री के आधार पर लिया गया. लेकिन यह फैसला काफी चौंकाने वाला था, जिसकी आलोचना आज भी की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें