26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लुका मोड्रिच बने सर्वश्रेष्ठ फुटबालर, रोनाल्डो-मेसी की बादशाहत खत्म

लंदन : लुका मोड्रिच ने फीफा का वर्ष का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार हासिल करके क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी की फुटबाल के व्यक्तिगत पुरस्कारों को हासिल करने में एक दशक से चली आ रही बादशाहत को समाप्त कर दिया. रीयाल मैड्रिड और क्रोएशिया के मिडफील्डर ने अपने क्लब और देश दोनों की तरफ से […]


लंदन :
लुका मोड्रिच ने फीफा का वर्ष का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार हासिल करके क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी की फुटबाल के व्यक्तिगत पुरस्कारों को हासिल करने में एक दशक से चली आ रही बादशाहत को समाप्त कर दिया. रीयाल मैड्रिड और क्रोएशिया के मिडफील्डर ने अपने क्लब और देश दोनों की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया.

क्रिकेट कप्तान का खेल, कोच को पर्दे के पीछे रहना चाहिए : गांगुली

उनकी मौजूदगी में रीयाल ने लगातार तीसरी बार चैंपियंस लीग जीती जबकि क्रोएशिया पहली बार विश्व कप फाइनल में पहुंचने में सफल रहा. मोड्रिच ने कहा, ‘भावनाएं हावी हो रही है. मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने में भूमिका निभाने वाले प्रत्येक व्यक्ति का आभार.’ इस पुरस्कार की दौड़ में मोड्रिच ने मिस्र के स्ट्राइकर मोहम्मद सलाह और रोनाल्डो को पीछे छोड़ा.

Forbes India ने पीवी सिंधु को चुना Tycoon of Tomorrow

रोनाल्डो और मेसी ने लंदन में हुए पुरस्कार समारोह में हिस्सा नहीं लिया. दोनों युवेंटस और बार्सिलोना की तरफ से बुधवार को मैच खेलेंगे लेकिन अपनी अनुपस्थिति के कारण उन्हें आलोचना झेलनी पड़ रही है. मोड्रिच ने कहा, ‘हर किसी के अपने कारण होते हैं. निश्चित तौर पर अगर वे यहां होते तो मुझे अच्छा लगता लेकिन वे नहीं आये.’ रोनाल्डो और मेसी ने पांच – पांच बार यह पुरस्कार जीता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें