37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, साइना नेहवाल ने ऐसा क्‍यों कहा, मुझे रियो ओलंपिक नहीं जाना चाहिये था

ग्लास्गो : रियो ओलंपिक के दूसरे दौर से ही बाहर होने के करीब एक साल बाद चैम्पियन बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि उन्हें रियो नहीं जाना चाहिये था. पदक उम्मीद मानी जा रही साइना रियो में दूसरे दौर में उक्रेन की मारिजा उलितिना से हार गई थी जो भारतीय दल के लिये बड़ा […]

ग्लास्गो : रियो ओलंपिक के दूसरे दौर से ही बाहर होने के करीब एक साल बाद चैम्पियन बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि उन्हें रियो नहीं जाना चाहिये था. पदक उम्मीद मानी जा रही साइना रियो में दूसरे दौर में उक्रेन की मारिजा उलितिना से हार गई थी जो भारतीय दल के लिये बड़ा झटका था. अब एक साल बाद साइना ने शानदार वापसी करते हुए विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. उसने क्वार्टर फाइनल में मिली जीत के बाद कहा, सिर्फ मैं जानती हूं कि मैने क्या झेला है.

मुझे रियो नहीं जाना चाहिये था. मुझे पता नहीं था कि चोट इतनी गंभीर है.मेरे माता पिता और कोच के विश्वास से मुझे वापसी में मदद मिली. अभी भी मेरे दाहिने घुटने में तकलीफ है. सेमीफाइनल में पहुंचने वाली साइना ने कहा, मुझे पदक का यकीन नहीं था. ड्रॉ कठिन था. अब बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन कल का मैच कठिन होगा.

साइना ने कहा, मुझे कठिन मुकाबले की उम्मीद थी लेकिन मैं हैरान हूं कि इतनी जल्दी जीत गई. कुछ कठिन रेलियां थी लेकिन मुझे कोई मुश्किल नहीं आई. लंदन ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना का सामना अब सातवीं वरीयता प्राप्त जापान की नोजोमी ओकुहारा से होगा जिसने दो बार की गत चैम्पियन स्पेन की कैरोलिना मारिन को 21.18, 14.21, 21.15 से हराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें