24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुक्केबाज विजेंदर ने चीनी प्रतिद्वंद्वी जुल्फिकार पर फिर बोला हमला, अनुभवहीन बताया

मुंबई : भारत के स्टार पेशेवर मुक्केबाज और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह ने शनिवार को होने वाले दोहरे खिताब वाले मुकाबले से पहले अपने अब तक अजेय रहे चीनी प्रतिद्वंद्वी जुल्फिकार मैमतअली को अनुभवहीन करार दिया. विजेंदर ने पांच अगस्त को होने वाले मुकाबले से पूर्व कहा, मैं अनुभवी हूं. मैं उसे अनुभवी […]

मुंबई : भारत के स्टार पेशेवर मुक्केबाज और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह ने शनिवार को होने वाले दोहरे खिताब वाले मुकाबले से पहले अपने अब तक अजेय रहे चीनी प्रतिद्वंद्वी जुल्फिकार मैमतअली को अनुभवहीन करार दिया.

विजेंदर ने पांच अगस्त को होने वाले मुकाबले से पूर्व कहा, मैं अनुभवी हूं. मैं उसे अनुभवी मुक्केबाज नहीं मानता. वह युवा है और मजबूत है और हम इसके लिये तैयार हैं. मेरी इस मुकाबले के लिये रणनीति है जिस पर मैंने अपने कोच के साथ चर्चा की. मेरे कोच ने मुझे शांत बने रहने के लिये कहा है. उन्होंने कहा, वह (जुल्फिकार) युवा है और इसलिए वह गलतियां कर सकता है. वह जल्दबाजी में दिख रहा है. पहले दौर में वह सब कुछ हासिल करना चाहेगा लेकिन तब आपको शांत बने रहना होगा.

‘चाइनीज माल है, ज्यादा नहीं चलेगा’, विजेंदर कुमार ने मैमतअली पर कसा तंज

विजेंदर अभी डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक मिडिलवेट चैंपियन है और वह डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन जुल्फिकार का सामना करेंगे. इस भारतीय मुक्केबाज ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यह उनके लिये कड़ा मुकाबला नहीं होगा. उन्होंने कहा, मैं ऐसा नहीं मानता. अभी काफी मुकाबले लड़ने हैं. मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई चुनौती है. अगर वह आक्रामक होगा तो मैं भी उसी तरह से जवाब दूंगा.
उन्होंने भारत और चीन के बीच सिक्किम सेक्टर में चल रहे गतिरोध का भी जिक्र किया. विजेंदर ने कहा, मेरी भी जिम्मेदारी है क्योंकि यह भारत और चीन के बीच का मुकाबला है. अभी स्थिति अच्छी नहीं है इसलिए मैं अपनी जिम्मेदारी समझता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें