1. home Hindi News
  2. sports
  3. milkha singhs wife nirmal milkha singh died due to corona flying sikh could not attend the funeral avd

मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन, अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये 'फ्लाइंग सिख'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन
मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन
twitter

'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर भारतीय फर्राटा धावक मिल्खा सिंह (Milkha Singh) की पत्नी का रविवार को कोरोना से निधन हो गया. निर्मल मिल्खा सिंह (Nirmal Milkha Singh) 85 वर्ष की थीं और लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थीं. मालूम हो निर्मल मिल्खा सिंह भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम (Indian women's volleyball team) की कप्तान रह चुकी हैं. इसके अलावा मिल्खा सिंह की पत्नी पंजाब सरकार (Punjab Government) में खेल निदेशक थीं.

निर्मल मिल्खा सिंह के निधन की जानकारी उनके परिवार वालों ने दी. परिवार वालों ने कहा, हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि निर्मल मिल्खा सिंह का देहांत रविवार शाम 4 बजे कोरोना के कारण हो गया.

पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये मिल्खा सिंह

पत्नी के अंतिम संस्कार में मिल्खा सिंह शामिल नहीं हो पाये. इसके पीछे कारण है कि वो अभी अस्पताल में भर्ती हैं. मालूम हो मिल्खा सिंह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुए थे. जिसके बारे में उन्होंने खुद अपने फैन्स को दी थी. बाद में उनकी स्थिति खराब होने लगी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिल्खा सिंह के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती करायी गयीं थीं. लेकिन वो कोरोना के खिलाफ जंग नहीं जीत पायीं.

मिल्खा सिंह आईसीयू में भर्ती

मिल्खा सिंह अब भी आईसीयू में भर्ती हैं. हालांकि कुछ दिनों उनकी तबीयत में काफी सुधार हुई थी. लेकिन बाद में उनकी स्थिति खराब होने के बाद फिर से आईसीयू में भर्ती कराया गया.

पंजाब के मुख्यमंत्री ने जताया दुख

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मिल्खा सिंह की पत्नी के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट किया किया और लिखा, निर्मल मिल्खा सिंह जी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ. वो भारत की वॉलीबॉल टीम की कप्तान रह चुकी हैं. वह एक बेहतरीन खिलाड़ी थीं. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें