1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 will kieron pollard play for mumbai indians next season the former batsman of team india gave the answer aml

IPL 2022: क्या कीरोन पोलार्ड अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे? पूर्व क्रिकेटर ने दिया जवाब

मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन आईपीएल 2022 में काफी खराब रहा है. कई सीनियर खिलाड़ियों के खराब फॉर्म का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा. कीरोन पोलार्ड उनमें से एक हैं. आईपीएल के अगले सीजन में कीरोन पोलार्ड मुंबई के लिए खेलेंगे कि नहीं, इसपर भारत के पूर्व बल्लेबाज ने अपनी राय रखी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कीरोन पोलार्ड
कीरोन पोलार्ड
Twitter

पांच बार के इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन साल 2022 के आईपीएल में काफी खराब रहा. 10 टीमों के साथ खेले गये इस टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस सबसे नीचे 10वें नंबर पर रहा. अपने लीग के 14 मुकाबलों में से मुंबई इंडियंस ने केवल चार मुकाबले जीते. मुंबई इंडियंस के सीजन का विश्लेषण करते हुए, भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि पांच बार चैंपियंस को कुछ खिलाड़ियों को रिलीज करना होगा.

आकाश चोपड़ा ने कही यह बात

आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को जिन खिलाड़ियों को छोड़ने की सलाह दी उसमें अनुभवी ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का नाम भी शामिल हैं. 14 मैचों में, पोलार्ड ने 14.40 के खराब औसत से सिर्फ 144 रन बनाए. उन्हें अंततः सीजन के आखिरी तीन मैचों के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. मुंबई के कई महत्वपूर्ण मैचों में कीरोन पोलार्ड को गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते हुए देखा गया.

पोलार्ड को 6 करोड़ में मुंबई ने किया था टीम में शामिल

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किये गये एक वीडियो में कहा कि मुझे लगता है कि हमने कीरोन पोलार्ड के आखिरी सीजन में देखा है. मुंबई इंडियंस 6 करोड़ रुपये खर्च कर पोलार्ड को शायद अगले सीजन में शामिल नहीं रखे. मुझे लगता है कि वे मुरुगन अश्विन (1.6 करोड़ रुपये) को भी मुंबई इंडियंस जाने दे सकते हैं. मैं जयदेव उनादकट (1.3 करोड़ रुपये) के बारे में निश्चित नहीं हूं. लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स (1.5 करोड़ रुपये) को अलविदा कह सकते हैं.

शुरू से मुंबई के लिए ही खेल पोलार्ड

रिकॉर्ड की बात करें तो कीरोन पोलार्ड उन कुछ खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने आईपीएल में सिर्फ एक फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए खेला है. पोलार्ड ने अपने अब तक के आईपीएल करियर के दौरान मुंबई इंडियंस के लिए 189 मैच खेले हैं, जिसमें 28.6 की औसत से 3,412 रन बनाये हैं. उन्होंने अब तक16 अर्द्धशतक बनाये हैं. उन्होंने 2010 में फ्रैंचाइजी में शामिल होने के बाद 69 विकेट भी लिये हैं.

पांच जीत के गवाह रहे हैं कीरोन पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के पांच बार खिताब जीत में भी टीम का हिस्सा रहे हैं. जिसमें 2019 और 2020 में बैक-टू-बैक खिताब शामिल हैं. 35 वर्षीय ने इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की भी घोषणा की. यह देखना दिलचस्प होगा कि पोलार्ड अगले सीजन में मुंबई के लिए खेलेंगे या नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें