1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 shane watson furious over buying ishan kishan the most expensive said a big deal about mega auction aml

IPL 2022: ईशान किशन को सबसे महंगा खरीदने पर भड़के शेन वाटसन, मेगा नीलामी को लेकर कह दी बड़ी बात

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 सीजन के लिए ईशान किशन को सबसे ज्यादा पैसे देकर खरीदा. इस खरीद पर दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वाटसन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ईशान किशन इतनी बड़ी राशि प्राप्त करने के लायक नहीं थे. उन्होंने मुंबई की कुछ और खरीद पर सवाल उठाए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बल्लेबाजी करते ईशान किशन.
बल्लेबाजी करते ईशान किशन.
PTI

आईपीएल की मौजूद सीजन के लिए ईशान किशन मेगा नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आल राउंडर और दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वाटसन ने मुंबई इंडियंस की इस बड़ी खरीद की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि नीलामी में ईशान किशन पर 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि नहीं खर्च करनी चाहिए थी. इसके साथ ही उन्होंने जोफ्रा आर्चर की महंगी खरीद की भी आलोचना की है.

जोफ्रा आर्चर अब भी टीम से बाहर

जोफ्रा आर्चर को भी मेगा नीलामी में मुंबई इंडियंस ने ही आठ करोड़ रुपये में खरीदा था. जोफ्रा आर्चर अभी भी चोट से उबर रहे हैं और टीम का हिस्सा नहीं हैं. मुंबई इंडियंस अभी तक पांच मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है. पांच बार की चैंपियन ने रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कीरोन पोलार्ड को रिटेन किया था. मुंबई को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने बाकी बचे नौ मुकाबलों में से कम से कम आठ मुकाबले जीतने होंगे.

वाटसन ने ईशान को प्रतिभाशाली खिलाड़ी बताया

शेन वाटसन ने ‘द ग्रेड क्रिकेटर' पोडकास्ट में बातचीत में कहा कि मुंबई इंडियंस तालिका में सबसे नीचे है. मुझे इसमें कुछ हैरानी नहीं हो रही क्योंकि उन्होंने नीलामी में हैरानी भरे फैसले किये हैं. ईशान किशन काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है लेकिन वह इतनी सारी राशि खर्च करने लायक खिलाड़ी नहीं है. फिर जोफ्रा आर्चर के बारे में पता नहीं था कि वह खेलने आयेगा या नहीं. वह काफी समय से क्रिकेट नहीं खेल रहा है.

सीएसके को भी अब तक चार हार का करना पड़ा सामना

आईपीएल 2021 की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को भी इस सीजन में चार हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पर 23 रन की जीत से खाता खोला. आईपीएल में सीएसके के लिए खेल चुके वाटसन ने कहा कि सीएसके के साथ सबसे बड़ा मुद्दा है कि उनकी तेज गेंदबाजी में कुछ खामी है. पिछले साल उनके पास शार्दुल ठाकुर था. दीपक चाहर चोटिल हो गया है.

दीपक चाहर पर चेन्नई सुपर किंग्स ने किये काफी खर्च

वाटसन ने कहा कि उन्होंने नीलामी में दीपक चाहर पर काफी खर्चा किया लेकिन अब वह टूर्नामेंट के काफी हिस्से में अनुपलब्ध होगा जो उनके लिए नुकसानदायक है. उन्होंने कहा कि उनके पास जोश हेजलवुड जैसा विदेशी तेज गेंदबाज नहीं है. इससे पहले उनके पास हमेशा विश्व स्तरीय विदेशी तेज गेंदबाज रहा है. इसलिए वे जूझ रहे हैं. चेन्नई का अगला मुकाबला 17 अप्रैल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें