1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 ravi shastri prediction ipl 15 will get a new champion rcb will reach playoffs avd

IPL 2022: रवि शास्त्री की भविष्यवाणी, आईपीएल 15 को मिलेगा नया चैंपियन, आरसीबी पर कह दी बड़ी बात

रवि शास्त्री का मानना है कि नये कप्तान फॉफ डुप्लेसी की अगुआई में अच्छा क्रिकेट खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र में प्लेऑफ में जगह बनायेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रवि शास्त्री
रवि शास्त्री
twitter

टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. शास्त्री ने कहा- मौजूदा सत्र में हमें नया चैंपियन मिलने वाला है. इसके साथ ही शास्त्री ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) पर भी बड़ी बात कह दी है.

प्लेऑफ में जगह बनायेगी आरसीबी की टीम: शास्त्री

रवि शास्त्री का मानना है कि नये कप्तान फॉफ डुप्लेसी की अगुआई में अच्छा क्रिकेट खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र में प्लेऑफ में जगह बनायेगी. पंजाब किंग्स के खिलाफ हार से अभियान शुरू करने वाली तीन बार की उप विजेता आरसीबी ने वापसी करते हुए मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स को शिकस्त दी.

आईपीएल 2022 को मिलेगा नया चैम्पियन : शास्त्री

शास्त्री ने ‘स्टार स्पोर्ट्स' से कहा, मेरा मानना है कि इस सत्र में हमें एक नया चैम्पियन देखने को मिलेगा. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर इस आईपीएल में अच्छा कर रही है और वे निश्चित रूप से प्लेऑफ में जगह बनायेंगे. उन्होंने कहा, जैसे जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, वे फॉर्म में आते जा रहे हैं. वे अभी अच्छी स्थिति में हैं. वे प्रत्येक मैच के साथ बेहतर से बेहतर होते जा रहे हैं.

शास्त्री ने विराट कोहली सहित आरसीबी के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की

शास्त्री ने साथ ही कहा कि टीम के नये कप्तान डुप्लेसी, पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इस सत्र में अहम भूमिका अदा करेंगे. उन्होंने कहा, विराट अच्छा कर रहा है, ग्लेन मैक्सवेल टीम के साथ है और हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले से कितना खतरनाक हो सकता है. शास्त्री ने कहा, वह स्पिनरों को रौंदने में माहिर है और जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, वह आरसीबी के लिये महत्वपूर्ण होगा. और फिर फॉफ उनकी टीम का नेतृत्व कर रहा है जो उनके लिये बोनस की तरह है. हालांकि तीन मैचों की जीत की लय पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने तोड़ दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें