1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 see how virender sehwag reviews the teams in viru ki baithak m s dhoni csk mumbai indians aml

IPL 2020 CSK vs RCB : 'मतलब काम करो या ना करो, सैलरी तो मिलेगी', 'वीरू की बैठक' में देखिए फनी अंदाज में सहवाग कैसे करते हैं टीमों की खिंचाई Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virendra Sehwag
Virendra Sehwag
File Photo

IPL 2020 Viru Ki Baithak नयी दिल्ली : आईपीएल 2020 के सीजन में चेन्नई का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है. पिछले दिनों विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ लगभग जीता हुआ मैच हारने के बाद चेन्नई के बल्लेबाज पूर्व भारतीय क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग के निशाने पर हैं. सहवाग ने अपनी एक शो 'वीरू की बैठक' में चेन्नई के खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगायी है. उन्होंने कहा कि कुई खिलाड़ी चेन्नई सुपरकिंग्स को सरकारी नौकरी समझ बैठे हैं.

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी विरेंद्र सहवाग के निशाने पर हैं. बता दें कि चेन्नई के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण टीम लगातार हार रही है. सहवाग ने कहा कि कुठ बल्लेबाजों ने चेन्नई सुपरकिंग्स को सरकारी नौकरी समझ ली है. मतलब काम करो या ना करो, सैलरी तो मिलेगी.

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा कि चेन्नई के प्रशंसकों के लिए यह दुखद है. चेन्नई एक ऐसी टीम थी जो अंत तक लड़ती थी. दूसरी टीमें इस बात से डरती थी. धौनी के बारे में उन्होंने लिखा कि 'डी' के बल्ले से काफी निराशा हुई. उन्होंने कोहली की बेहतरीन पारी के लिए उन्हें बधाई दी.

वीरू की बैठक में फनी अंदाज में टीमों की करते हैं खिंचाई

सहवाग ने आईपीएल के इस सीजन में अपना एक शो शुरू किया है जिसका नाम रखा है वीरू की बैठक. इसमें सहवाग आईपीएल के मैचों की समीक्षा करते हैं. रविवार को सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फनी अंदाज में हारने वाली टीमों की खिंचाई करते नजर आ रहे हैं. वीरू के इस अंदाज को देख क्रिकेटप्रेमियों को खासा आनंद आ रहा है.

बता दें कि आरसीबी और सीएसके के मैच में आरसीबी ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 169 रन का स्कोर खड़ा किया. कप्तान कोहली ने 52 गेंद पर नाबाद 90 रनों की धमाकेदार पारी खेली. 170 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना सकी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें