1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. indian players started dancing happily after winning the thomas cup hs prannoy shared a great video aml

थॉमस कप जीतने के बाद खुशी से नाचने लगे थे भारतीय खिलाड़ी, एचएस प्रणय ने शेयर किया शानदार वीडियो

भारतीय शटलर एचएस प्रणय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय दल के खिलाड़ी थॉमस कप जीतने के बाद खुशी से नाचते हुए साफ देखे जा सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
थॉमस कप, उबर कप विजेताओं से मिलते पीएम नरेंद्र मोदी.
थॉमस कप, उबर कप विजेताओं से मिलते पीएम नरेंद्र मोदी.
PTI

भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम ने इतिहास रच दिया. 15 मई को भारती टीम ने 14 बार के चैंपियन इंडोनेशिया को हराकर थॉमस कप जीत लिया. टीम इंडिया ने 73 साल में पहली बार थॉमस कप का खिताब अपने नाम किया. वह क्षण एक भव्य उत्सव का था. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इस जश्न को काफी जोश के साथ मनाया भी. सभी खिलाड़ी खुशी से नाचते दिखे.

जीत के बाद जमकर नाचे खिलाड़ी

भारतीय शटलर एचएस प्रणय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय दल के खिलाड़ी थॉमस कप जीतने के बाद खुशी से नाचते हुए साफ देखे जा सकते हैं. इस खुशी के जश्न का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं.

एचएस प्रणय ने रासमस गेमके को हराया

एचएस प्रणय ने सेमीफाइनल में डेनमार्क के रासमस गेमके पर 13-21, 21-9, 21-12 के स्कोर के साथ जीत दर्ज की. इस वीडियो में लक्ष्य सेन, चिराग शेट्टी और सात्विक साईराज रंकीरेड्डी अपने होटल के कमरे में जोरदार ताल पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए प्रणय ने कैप्शन में लिखा कि जनता की मांग पर! पर्दे के पीछे. प्रणव ने इस पोस्ट को तीन स्टार कलाकारों को टैग भी किया.

खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी

खिलाड़ियों को अपनी ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाते हुए देखकर वीडियो सहजता से चेहरे पर मुस्कान और गर्व की भावना लाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय दल की खूब तारीफ की. मोदी ने पूरी टीम से मुलाकात भी की और उन्हें कई टिप्स भी दिये. सभी विजेता खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर काफी खुश थे और उनके साथ अपने अनुभव साझा किये.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें