1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 virat kohli and kl rahul such demand in instagram live chat review of wide and no ball extra run for hitting six over 100 meters virat ki anokhi mang avd

IPL 2020 : इंस्टाग्राम लाइव चैट में कोहली और केएल राहुल ने कर दी ऐसी अनोखी मांग

By Agency
Updated Date
pti photo

Instagram live chat : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग जैसे बड़े टूर्नामेंटों में अगर वाइड और फुलटॉस नो बॉल गेंद के रिव्यू (अंपायर के फैसले की समीक्षा) का विकल्प होगा तो अच्छा रहेगा.

खेल परिधान बनाने वाली कंपनी प्यूमा के इंस्टाग्राम लाइव चैट की मेजबानी करते हुए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के कप्तान ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर टीम के अंदर चर्चा की है क्योंकि इससे काफी असर पड़ता है. कोहली ने लोकश राहुल के साथ बातचीत में कहा, एक कप्तान के तौर पर कहूं तो मेरे पास वाइड या कमर से ऊपर फुलटॉस गेंद के रिव्यू का विकल्प होना चाहिये. कई बार ये फैसले गलत हो सकते है.

भारतीय कप्तान ने कहा, हमने देखा है कि आईपीएल और दूसरे बड़े टी20 टूर्नामेंटों में भी ये चीजें काफी मायने रखती है. राहुल ने भी कोहली के बयान का समर्थन करते हुए कहा, अगर ऐसा नियम आता है, तो यह बहुत अच्छा है.

आप एक टीम को दो रिव्यू दे सकते हैं और कह सकते हैं कि आप इसका उपयोग किसी भी निर्णय के खिलाफ कर सकते हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ने यह भी कहा अगर कोई बल्लेबाज 100 मीटर से बड़ा छक्का लगाता है तो उसे अतिरिक्त रन दिये जाने चाहिये.

गौरतलब है आईपीएल 2020 में इस समय कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 7 मैचों में 5 मैच जीतकर 10 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर बनी हुई है. वहीं केएल राहुल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मौजूदा आईपीएल में हालत खराब है. पंजाब की टीम 7 मैचों में केवल 1 मैच जीत कर सबसे आखिरी 8वें स्थान पर बनी हुई है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें