1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 csk vs srh match review virender sehwag compared ms dhoni to gabbar bollywood film sholay viru ki baithak avd

IPL 2020 : सहवाग ने धौनी को बताया 'गब्बर' - कहा, 'एमएस के प्रकोप से अगर कोई बचा सकता है, तो वो खुद एमएस है', देखें वीरु की बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सहवाग ने धौनी को बताया 'गब्बर'
सहवाग ने धौनी को बताया 'गब्बर'
file photo

CSK vs SRH Match Review : आईपीएल 2020 (IPL 2020) में मंगलवार का दिन क्रिकेट फैन्स के लिए बेहद खास रहा. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी सबसे पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 हार के बाद तीसरी जीत दर्ज की. जी हां, आईपीएल के 13वें सीजन का 29वां मैच मंगलवार को दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जहां महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली चेन्नई ने हैदराबाद को 20 रनों से हराया और टूर्नामेंट में शानदार वापसी की. शानदार जीत के बाद धौनी और उनकी पूरी टीम की तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धौनी और उनकी टीम की जमकर तारीफ की.

तारीफ के साथ-साथ वीरु ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को 'गब्बर' बता दिया. वीरु ने अपने खास शो वीरु की बैठक में मशहूर फिल्म 'शोले' के विलेन 'गब्बर' का किरदार निभाते नजर आये और 'गब्बर' की ही तरह डायलॉग भी बोलते दिखे. सहवाग ने धौनी को 'गब्बर' बताते हुए कहा, 'एमएस गब्बर' के प्रकोप से अगर कोई बचा सकता है तो वो खुद एमएस धौनी ही हैं.

सहवाग ने चेन्नई की जीत पर कहा, 'आईपीएल के 29वें मैच में सबसे बड़ा नेशनल इश्यू सॉल्व होता दिखा'. हैदराबाद से पिछली हार का चेन्नई सुपर किंग्स ने बदला ले लिया. सहवाग ने अपने कार्यक्रम में चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेले गये मैच की रिव्यू की और धौनी की रणनीति की जमकर तारीफ की. सहवाग ने सैम कुरेन को बल्लेबाजी के लिए ऊपर भेजे जाने की भी जमकर तारीफ की.

सहवाग ने कहा, पिछले 7 मैचों जो नहीं हुआ वो हैदराबाद के खिलाफ हुआ. चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और सैम कुरेन ओपनिंग करने आये. सहवाग ने इस फैसले को भी काफी सराहा और कहा, 'धौनी ने सैम कुरेन को ओपनिंग पर भेजकर नहले पर दहला फेंक दिया'. सहवाग ने अपने शो में धौनी की तारीफ करते हुए कहा, चेन्नई की जीत में धौनी का अनुभव काम आया. सहवाग ने आगे कहा, 'धौनी ने धूप में अपने बाल सफेद नहीं किये हैं'.

वीरु अपनी बैठक में सभी खिलाड़ियों को जमकर खिचाई भी करते हैं. उन्होंने हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान को बाल बुजूर्ग बताया, तो शेन वॉटसन को डीजल इंजर. सहवाग ने डुप्लेसिस को सांबा बताया. इसके अलावा सहवाग ने हैदराबाद के केन विलियमसन की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की और कहा, मैच में विलियमसन की हालत कुछ ऐसी थी, जैसे पूरी क्लास का होमवर्क वह अकेले ही करने बैठे थे. मालूम हो हैदराबाद की ओर से विलियमसन ने अकेले अर्धशतक बनाये थे और बाकी के खिलाड़ी सस्ते में ही अपना विकेट दे दिया, जिससे वॉर्नर टीम की करारी हार हुई.

गौरतलब हो चेन्नई की टीम मंगलवार के मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाये, जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 20 ओवर में केवल 147 रन ही बना पायी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें