1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal wife dhanashree verma new dance video viral on burj khalifa song need a 2 what say ipl 2021 to resume in uae watch video avd

'दिला दूं बुर्ज खलीफा' पर धनश्री वर्मा ने किया जबरदस्त डांस, कहा पार्ट टू चाहिए क्या ? Watch VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'दिला दूं बुर्ज खलीफा' पर धनश्री वर्मा ने किया जबरदस्त डांस
'दिला दूं बुर्ज खलीफा' पर धनश्री वर्मा ने किया जबरदस्त डांस
instagram

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल के सितारे भले ही इस समय गर्दिश में हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के सितारे हमेशा बुलंदियों पर ही रहते हैं. उनके बनाये डांस वीडियो को लाखों लोगों का प्यार मिलता है.

इधर फैन्स के प्यार और लाइक से प्रभावित होकर धनश्री वर्मा भी आये दिन अपने नये-नये डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करती रहती हैं. शनिवार को भी धनश्री वर्मा ने एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें धनश्री 'जी करदा दिला दूं तैनू बुर्ज खलीफा' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. हालांकि यह पिछले साल आईपीएल के दौरान का वीडियो है, जिसके बारे में खुद धनश्री ने बताया. धनश्री ने इस वीडियो को पिछले साल आईपीएल मैच के दौरान दुबई में बनाया था.

धनश्री वर्मा ने फैन्स से पूछा, दिला दूं बुर्ज खलीफा का पार्ट टू चाहिए

धनश्री वर्मा ने एक साल पुराना वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स से पूछी हैं कि क्या उन्हें इसका पार्ट टू चाहिए. दरअसल धनश्री ऐसा सवाल इसलिए पूछ रही हैं क्योंकि उन्हें एक बार फिर से यूएई जाने का मौका मिल रहा है. क्योंकि आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे. बीसीसीआई ने आमसभा में इसकी घोषणा की.

आरसीबी और चहल को चीयर करती हैं धनश्री

धनश्री वर्मा को आईपीएल के दौरान हमेशा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और अपने पति युजवेंद्र चहल को चीयर करते देखा गया है. स्टेडियम के अंदर और बाहर दोनों जगह धनश्री मस्ती का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देगी हैं. आईपीएल 2021 के दौरान भी धनश्री ने आरसीबी के कई खिलाड़ियों के साथ डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर की थीं. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के साथ भी धनश्री ने कई तसवीरें शेयर की हैं.

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने शनिवार 29 मई को आमसभा में फैसला लिया कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले सितंबर से अक्टूबर के बीच यूएई में होंगे. भारत में कोरोना संकट के कारण आईपीएल 2021 को 4 मई को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें