28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Virat Kohli को है इस सब्जी से नफरत, गलती से कीड़े का भी ले चुके हैं स्वाद, खुद किया खुलासा

Virat Kohli Hates Karela said in Viral Video: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी टेस्ट में अपनी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ दे मैच बने. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्हें करेले से सख्त नफरत है.

Virat Kohli Hate Karela: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अहमदाबाद में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेली थी. वहीं विराट को उनके फिटनेस और स्ट्रीक डाइट के लिए भी पूरी दुनिया में जाना जाता है. विराट खुद को फिट रखने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाते हैं. वहीं वह खाने में भी काफी सतर्कता रखते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट ने खुद अपने खाने की मनपंसद चीजें और सबसे खराब चीजों के बारे में बताया है. इस वीडियो में विराट ने बताया कि उन्हें करेला बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

करेले से है विराट को नफरत  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विराट कोहली से जब यह पूछा गया कि उन्हें खाने की कौन सी चीज से बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं. विराट ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘क्योंकि अब मैं शाकाहारी हूं पर मुझे करेला बिल्कुल भी पसंद नहीं है. मुझे करेले से नफरत है’.

वहीं जब विराट कोहली से यह पूछा गया कि उन्होंने अबतक सबसे अजीबोगरीब व्यंजन क्या खाया है. इसपर किंग कोहली ने बताया कि ‘मैंने मलेशिया में किसी तरह का कीड़ा खाया था. वह फ्राइ किया हुआ था पर जैसे ही मैंने उसे खाया मुझे वह बहुत खराब लगा मुझे उस चीज से नफरत हो गई.

छोले-भटूरे से है विराट को प्यार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडिया में जब विराट कोहली से उनके चीट मील के बारे में पूछा गया तो विराट ने बिना किसी देरी के बताया कि ‘मुझे चीट मील में छोले-भटूरे खाना काफी पसंद है’. यह पहली बार नहीं है जब विराट को प्यार छोले-भटूरे के लिए सामने आया है. इससे पहले भी विराट कोहली कई बार अपने इंटरव्यू में छोले भटूरे के लिए अपना प्यार सबके सामने दिखा चुके हैं.  

Also Read: IND vs AUS: टीम इंडिया को मिली दोहरी खुशी, पहले WTC फाइनल का टिकट किया पक्का, अब BGT पर किया कब्जा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें