1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. umpire is sleeping kl rahul out on no ball discussion starts on twitter rjh

अंपायर सो रहा है, केएल राहुल नो बाॅल पर आउट, ट्‌विटर पर चर्चा शुरू

ट्विटर पर कई फोटो शेयर किये जा रहे हैं जिसमें यह साफ दिख रहा है कि बाॅलर शाहीन अफरीदी बाॅलिंग लाइन से आगे बढ़ गये हैं और गेंद नो बाॅल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KL Rahul
KL Rahul
Twitter

टी20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच जोरदार मुकाबला जारी है. भारत द्वारा दिये गये लक्ष्य 152 रन का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने छह ओवर में 43 रन बना लिये हैं. इस बीच ट्विटर पर एक ट्रेंड चल पड़ा है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि अंपायर ने भारत के बल्लेबाज केएल राहुल को नो बाॅल पर आउट करार दिया है.

ट्विटर पर कई फोटो शेयर किये जा रहे हैं जिसमें यह साफ दिख रहा है कि बाॅलर शाहीन अफरीदी बाॅलिंग लाइन से आगे बढ़ गये हैं और गेंद नो बाॅल है.

ट्‌विटर पर ट्रेंड चल रहा है 'Umpire is sleeping'. इसमें भारतीय फैंस कई तसवीरें शेयर कर रहे हैं. अंकित यादव ने ट्‌वीट किया- इस बारे में कोई बात क्यों नहीं कर रहा कि यह नो बाॅल है.

संजीव प्रकाश ने भी फोटो ट्‌वीट कर लिखा कि राहुल नो बाॅल पर आउट दिये गये. गौरतलब है कि आज भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 151 रन बनाये हैं और पाकिस्तान को जीत के लिए 152 रन का लक्ष्य दिया है.

भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच खेला जाता है तो उसका रोमांच बहुत ज्यादा होता है और कई बार मैच में इतना तनाव उत्पन्न हो जाता है कि उसकी गरमाहट ग्राउंड के बाहर भी महसूस की जाती है. कई विवाद भी खड़े होते हैं और कई चर्चाएं भी होती हैं, जैसी अभी हो रही है केएल राहुल के आउट होने के बाद.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें