1. home Home
  2. national
  3. ncb zonal director sameer wankhede wrote a letter to police commissioner seeking protection from false allegations rjh

NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र, मांगी झूठे आरोपों से सुरक्षा

समीर वानखेड़े ने पुलिस आयुक्त से सुरक्षा की मांग तब की है जब मुंबई ड्रग्स मामले में एक गवाह ने यह आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े की ओर से आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की गयी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sameer Wankhede
Sameer Wankhede
Twitter

एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने अपने लिए गलत आरोपों से रक्षा की मांग की है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि आयुक्त यह सुनिश्चित करें कि उनपर लगाये गये गलत आरोपों की वजह से कोई त्वरित कानूनी कार्रवाई उनके खिलाफ ना हो.

इंडिया टुडे में प्रकाशित खबर के अनुसार समीर वानखेड़े ने पुलिस आयुक्त से सुरक्षा की मांग तब की है जब मुंबई ड्रग्स मामले में एक गवाह ने यह आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े की ओर से आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की गयी थी. गवाह प्रभाकर सैल ने मीडिया को बताया कि एनसीबी अधिकारियों ने उनसे नौ से 10 कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करने के लिए भी कहा. हालांकि, एनसीबी अधिकारी ने आरोपों से इनकार करते हुए इसे पूरी तरह से झूठ और दुर्भावनापूर्ण बताया है.

समीर वानखेड़े ने अपने पत्र में लिखा है कि मुझे यह जानकारी मिली है कि कुछ अज्ञात लोग मुझे झूठे मामले में फंसाने के लिए कुछ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं. उन्हें जेल और बर्खास्तगी की धमकी दी गयी है. वह भी सम्मानित व्यक्ति इस तरह के मामलों में शामिल हैं.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि वे समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए मुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री से मिलेंगे. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर रंगदारी समेत कई आरोप लगाये हैं.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से समीर वानखेड़े चर्चा में हैं और इससे पहले भी उन्होंने पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी. उस वक्त उन्होंने यह आरोप लगाया था कि पुलिस के अधिकारी सादे लिबास में उनकी जासूसी कर रहे हैं. समीर वानखेड़े ने यह पत्र महाराष्ट्र के डीजीपी और एंटी करप्शन ब्यूरो के डायरेक्टर जेनरल को भी भेजा है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें