1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india star batsman kl rahul shared his work out pictures athiya shetty reaction viral rkt

केएल राहुल के वर्क आउट पर फिदा हुई अथिया शेट्टी, सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cricketer Kl Rahul and Athiya Shetty
Cricketer Kl Rahul and Athiya Shetty
instagram

इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship 2021) फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बाकी टेस्ट टीम के साथ इंग्लैंड की यात्रा करने के लिए तैयार हैं. एक्यूट एपेंडिसाइटिस की सर्जरी के बाद दाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज की सेहत में सुधार हो रहा है. राहुल ने सोशल मीडिया पर यूके दौरे से पहले खुद की कुछ तस्वीरें साझा की है. इस तसवीर में टीम इंडिया का यह स्टार बल्लेबाज अपने करके रिकवर होने की जानकारी दी है.

आईपीएल-14 में पंजाब किंग्‍स के कप्तान केएल राहुल ने आखिरी लीग मुकाबला चोट के कारण नहीं खेला था. इस महीने की शुरूआत में उनकी सफल सर्जरी हुई थी. केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्‍ट करके रिकवर होने की जानकारी दी. राहुल ने फोटोज के साथ कैप्‍शन लिखा, 'और अब भी हम उठते हैं.' वहीं टीम इंडिया के इस स्टार खिलाड़ी का गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने उनकी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, जो काफी वायरल हो रहा है.

केएल राहुल के वर्क आउट पर फिदा हुई अथिया शेट्टी, सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्शन
फोटो - इंस्टाग्राम

अथिया ने केएल राहुल के ट्रेनिंग वाली तस्वीर पर स्माइल वाली इमोजी कमेंट के तौर पर लिखा है. बता दें कि कई बार दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ वाली तस्वीर भी शेयर की है. अथिया और राहुल पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस कपल को हॉलिडे पर भी साथ देखा गया था और अथिया अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेटर के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. हालाँकि, उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है.

वहीं राहुल इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़ के दौरान एक्शन में दिखाई देंगे. न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से साउथेम्प्टन में खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए उनके अंतिम एकादश में जगह बनाने की संभावना नहीं है. हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में दाएं हाथ के बल्लेबाज पर विचार किया जा सकता है. शुभमन गिल पर रोहित शर्मा के चोटिल होने की स्थिति में राहुल भारत के लिए बैकअप ओपनर बनने जा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें