24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 World Cup 2024: कनाडा के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे राहुल द्रविड़, खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, VIDEO

T20 World Cup 2024: भारत और कनाडा का मुकाबला शनिवार को रद्द हो गया. मैच रद्द होने के बाद टीम इंडिया के चीफ कोच राहुल द्रविड़ कनाडा के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे. उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं दी.

T20 World Cup 2024: शनिवार को भारत और कनाडा का मुकाबला गीली आउटफिल्ड की वजह से रद्द कर दिया गया. हालांकि यह मुकाबला एक औपचारिकता मात्र था. भारत अपने तीन मुकाबले जीतकर पहले ही सुपर 8 में प्रवेश कर चुका था. मैच भले ही रद्द हो गया, लेकिन मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और कनाडाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. मैच रद्द होने के बाद, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कनाडा के ड्रेसिंग रूम में गए. जहां उन्हें टीम के सभी सदस्यों के हस्ताक्षर वाली आधिकारिक जर्सी भेंट की गई. द्रविड़ ने सभी क्रिकेटरों को कुछ गुर सिखाए और भविष्य की शुभकामनाएं दी.

द्रविड़ ने की टीम की तारीफ

राहुल द्रविड़ ने फ्लोरिडा में कनाडाई क्रिकेट टीम के सितारों की तारीफ करते हुए कहा कि बहुत-बहुत धन्यवाद. इस टूर्नामेंट में आपके द्वारा दिए गए शानदार योगदान को स्वीकार करना और उसकी सराहना करना चाहता हूं. द्रविड़ ने कहा कि आप जिन चुनौतियों और संघर्षों से गुजर रहे हैं उसके बारे में मुझे पता है. हम उससे वाकिफ हैं. द्रविड़ का एक छोटा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. द्रविड़ ने स्कॉटलैंड में अपने समय को भी याद किया.

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने बोर्ड को ही बर्खास्त करने की रख दी मांग

T20 World Cup 2024: बाबर आजम को बड़ा झटका, नहीं मिलेगी टेस्ट कप्तानी, रिपोर्ट में दावा

भविष्य की दी शुभकामनाएं

द्रविड़ ने आगे कहा कि यह आसान नहीं है. मैं इसे स्कॉटलैंड में एक क्रिकेटर के रूप में खेलने के बाद समझता हूं. मुझे लगता है कि वह समय 2003 का रहा होगा. इसलिए मुझे पता है कि यह संघर्ष एक सहयोगी देश के लिए है. लेकिन आप लोग ईमानदारी से अपना काम कर रहे हैं और यह हम सभी के लिए एक महान प्रेरणा हैं. यह दिखाता है कि हम वास्तव में खेल से प्यार करते हैं. इस टूर्नामेंट को खेलने के लिए आप लोग किस तरह के त्याग करने को तैयार हैं, मैं बस इतना ही कहूंगा कि इसे आगे बढ़ाते रहें.

सुपर 8 में भारत का पहला मुकाबला अफगानिस्तान से

द्रविड़ ने कहा कि मुझे यकीन है कि आप लोग अपने देशों में युवा लड़कों और लड़कियों को खेल खेलने में सक्षम होने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. मुझे लगता है कि यह विश्व क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है. भारतीय टीम अब सुपर 8 मुकाबलों की तैयारी में लग गई है. टूर्नामेंट अब वेस्टइंडीज की ओर बढ़ चला है. भारत 20 जून को अपने पहले सुपर 8 मैच में अफगानिस्तान का सामना करेगा. इसी ग्रुप में भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से भी होगा, जिसने पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत को हराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें