24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चहल ने वाइफ धनश्री को दिया जीत का श्रेय कहा, ‘लेडी लक…’

T20 world cup 2024: युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप की चैंपियन बनने का श्रेय अपनी वाइफ धनश्री वर्मा को दिया है.

T20 world cup 2024 समाप्त हो गया है. भारतीय टीम ने इस खिताब को अपने नाम किया है. भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट को अजेय रहते हुए अपने नाम किया है. खेले गए फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को सात रनों से हराकर दूसरी बार यह ट्रॉफी अपने नाम किया है. पहली बार भारत ने इस खिताब को एमएस धोनी की कप्तानी में अपने नाम किया था. जिसके बाद भारत ने 17 साल के सूखे को खत्म करते हुए इस खिताब को रोहित शर्मा की कप्तानी में अपने नाम किया है. बता दें, इस जीत के बाद टीम इंडिया 4 जुलाई को बारबाडोस से भारत पहुंची. जहां उन्होंने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की, जिसके बाद मुंबई में चैंपियन टीम इंडिया के लिए विक्ट्री परेड का आयोजन किया गया. इन सभी कार्यक्रमों में भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी टीम का हिस्सा रहे. अब युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप की चैंपियन बनने का श्रेय अपनी वाइफ धनश्री वर्मा को दिया है.

T20 world cup 2024: चहल ने वाइफ को कहा ‘लेडी लक’

वतन वापसी के बाद युजवेंद्र चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा को टीम इंडिया के लिए लकी चार्म साबित करने का श्रेय दिया. चहल ने 6 जुलाई को एक्स पर अपनी और धनश्री वर्मा की तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने 2024 टी20 वर्ल्ड कप विजेता पदक के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में सिर्फ ‘लेडी लक’ लिखा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, युजवेंद्र चहल को भले ही भारतीय टीम का हिस्सा रहा गया हो परंतु वह पूरे टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेले हैं. युजवेंद्र चहल ने आखिरी बार साल 2023 के अगस्त महीने में लॉडरहिल में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था.

T20 world cup 2024: ‘मां तुझे सलाम’ गाने पर थिरका वानखेड़े स्टेडियम

यह वीडियो लाखों करोड़ों फैंस के दिलों की भावनाओं से जुड़ा हुआ है. वीडियो देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो बहुत ही खास है. वीडियो में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी दिख रहे हैं, जिसमें विराट कोहली सबसे आगे नजर आ रहे हैं और सभी भारतीय दर्शकों के साथ गाना भी गा रहे हैं. विराट इस दौरान अपनी पीठ पर तिरंगा लपेटे हुए हैं. विराट के साथ हार्दिक पांड्या उनके बिल्कुल बगल में नजर आ रहे हैं. गाना गाते हुए पूरी भारतीय टीम स्टेडियम का चक्कर लगा रही थी. इसी दौरान वंदे मातरम् बज रहा था. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या पूरी एनर्जी के साथ ‘मां तुझे सलाम…वंदे मातरम्’ गाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान सभी खिलाड़ी जोश में नजर आ रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें