29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 World Cup 2024: IND vs CAN मैच में कैसा रहेगा मौसम, पिच के क्या हैं हाल ?

T20 World Cup 2024: भारत और कनाडा आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 में आमने-सामने होंगे, यह मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क और ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम में होगा.

T20 World Cup 2024: फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क और ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम में भारत और कनाडा के बीच कल होने वाला मैच, चल रहे आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 में एक रोमांचक मुकाबला होने का वादा करता है. यह मैच 15 जून को होने वाला है, जो भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे शुरू होगा.

INDIA vs CANADA: पिच रिपोर्ट

सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क और ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम का इतिहास पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों के पक्ष में रहा है, जिसमें 16 में से 11 टी20I मैच लक्ष्य सेट करने वाली टीम ने जीते हैं. यहां एवरेज पहली पारी का स्कोर 167 है, जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों के लिए यह 141 है. इस मैदान पर भारत के यादगार मैच में 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ 244/4 का विशाल स्कोर शामिल है. पिच स्पिनरों के लिए मददगार मानी जाती है, जो उन्हें तेज गेंदबाजों की तुलना में बेहतर औसत और इकॉनमी रेट प्रदान करेगी.

T6Weiak7
T20 world cup: india vs canada

T20 World Cup 2024: IND vs CAN मैच में मौसम की रिपोर्ट

15 जून को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में मौसम का पूर्वानुमान अच्छा नहीं लग रहा है. बारिश की 50% संभावना है, जो मैच को काफी प्रभावित कर सकती है. प्रेडिक्शन में अचानक बाढ़ और आंधी की भी भविष्यवाणी की गई है, जिससे मैच के प्रभावित होने की पूरी संभावना है. मैच में ज्यादातर बादल छाए रहने और नमी रहने की उम्मीद है, साथ ही बारिश और आंधी की भी संभावना है. इससे मैच धुल सकता है या मैच में काफी देरी हो सकती है.

Also Read: गिल और आवेश की होगी घर वापसी, जानें इसके पीछे की वजह

ओमान से जीत के बाद सामने आया जोस बटलर का बयान, कहा- ‘अब बहुत हुआ…’

मौसम पूर्वानुमान ने पहले ही मैच के बारे में चिंताएं बढ़ा दी हैं. भारतीय टीम, जो वर्तमान में तीन जीत के साथ ग्रुप A में शीर्ष पर है, वह अपना स्थान सुपर 8 मैं पहले ही बना चुकी है. दूसरी ओर, कनाडा अभी भी मैथमेटिकल रूप से जीवित है, लेकिन आगे बढ़ने के लिए उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश का मतलब यह हो सकता है कि USA, जो पहले से ही दो जीत के साथ है, भारत के साथ आगे बढ़ने की दौड़ में शामिल हो जाएगा, जिससे कनाडा की संभावनाएं प्रभावी रूप से समाप्त हो जाएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें