1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 wc shoaib akhtar calls misbah ul haq and waqar younis fugitives compares them with taliban avd

T20 WC : शोएब अख्तर ने मिस्बाह और यूनिस को बताया भगोड़ा, कर दी तालिबान के साथ तुलना

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने मिस्बाह और यूनिस पर जमकर गुस्सा निकाला और भगोड़ा तक कह दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शोएब अख्तर ने मिस्बाह और यूनिस को बताया भगोड़ा
शोएब अख्तर ने मिस्बाह और यूनिस को बताया भगोड़ा
instagram

t20 world cup 2021 टी20 वल्ड कप 2021 से ठीक पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम में बड़ा बवाल शुरू हो गया है. वर्ल्ड कप टीम की घोषणा के ठीक दो घंटे के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों के टी20 वर्ल्ड कप से पहले पद से इस्तीफा देने के फैसले की जमकर आलोचना हो रही है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने मिस्बाह और यूनिस पर जमकर गुस्सा निकाला और भगोड़ा तक कह दिया.

अख्तर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जब टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में केवल एक महीने का समय शेष रह गया है, तब कोच पद से इस्तीफा देना शर्मनाक है. अख्तर ने कहा, पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इस समय दोनों पूर्व क्रिकेटरों की जरूरत थी. लेकिन उन्होंने भागकर अच्छा नहीं किया.

अख्तर ने यूनिस और मिस्बाह के भागने की तूलना तालिबान औ अमेरिका के साथ कर दी. अख्तर ने कहा, मुझे लगता है, जिस तरह तालिबान ने अमेरिकी सेना के साथ किया, ठीक उसी तरह मिस्बाह और यूनिस ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले भागने का काम किया.

अख्तर ने कहा, रमीज राजा जो कुछ दिनों पहले ही पीसीबी अध्यक्ष के रूप में अपना पद संभाला है, टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद बड़ी कार्रवाई करने से नहीं बाज आते, यह देखते हुए दोनों ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया. शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि यूनिस और मिस्बाह का खुद घोषणा करने से पहले पीसीबी के फैसले का इंतजार कर लेना चाहिए.

इधर अचानक हुए इस बदलाव को 13 सितंबर को पूर्व टेस्ट कप्तान रमीज राजा के बोर्ड के नये अध्यक्ष के बनने से जोड़कर देखा जा रहा है. रमीज ने अपने यूट्यूब चैनल और एक कमेंटेटर एवं विश्लेषक के रूप में कई बार कहा है कि वह मिस्बाह और वकार को पाकिस्तान टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ कोच नहीं मानते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें