1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sunil gavaskar told this player the trump card for t20 world cup rohit sharma tension will go away aml

सुनील गावस्कर ने इस खिलाड़ी को बताया T-20 वर्ल्ड कप के लिए ट्रंप कार्ड, रोहित शर्मा की टेंशन होगी दूर

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पिछले दिनों समाप्त हुए पांच मैचों की टी-20 सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही. इस सीरीज में टीम के कई सीनियर खिलाड़ी छुट्टी पर थे. ऋषभ पंत ने टीम की कप्तानी की. कई नये चेहरों ने शानदार प्रदर्शन किया. सीरीज में सुनील गावस्कर ने हर्षल पटेल की जमकर तारीफ की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुनील गावस्कर
सुनील गावस्कर
twitter

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की संभावित टीम के बारे में चर्चा अब भी चल रही है. बीसीसीआई एक संयोजन की तलाश में अब भी है. हर सीरीज के बाद चर्चा तेज हो जा रही है किस खिलाड़ी को भारत के वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलेगी. हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2022 के बाद टीम इंडिया ने सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट पूरा किया. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज 2-2 से बराबर रही. टीम की कप्तानी ऋषभ पंत ने की.

सुनील गावस्कर ने बताया तुरुप का पत्ता

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने इस सीरीज के बाद उन्होंने एक खिलाड़ी को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए तुरुप का पत्ता बताया. सीरीज के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि हर्षल पटेल टी-20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में भुवनेश्वर, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह के साथ कप्तान रोहित के लिए गेंदबाजी में तुरुप का पत्ता होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हर्षल को नयी गेंद के गेंदबाज के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है और साथ ही धीमी गति से गेंदबाजी करने की उनकी क्षमता भी.

भुवनेश्वर कुमार मैन ऑफ द सीरीज

भुवनेश्वर कुमार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुने गये. भुवनेश्वर कुमार के इर्द-गिर्द तमाम चर्चाओं के बावजूद, गावस्कर ने हर्षल पटेल का नाम लिया है. भुवनेश्वर ने इस सीरीज में छह विकेट लिये. जबकि हर्षल पटेल सीरीज में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में समाप्त हुए. उन्होंने चार पारियों में सिर्फ 12.57 की इकोनॉमी से सात विकेट लिए. इसमें एक मैच में चार विकेट भी शामिल थे.

हर्षल पटेल ने सीरीज में चटकाये पांच विकेट

गावस्कर ने हर्षल की तारीफ करते हुए किहा कि वह तुरुप के पत्तों में से एक होगा क्योंकि आपके पास भुवनेश्वर, शमी और बुमराह भी हैं. एक कप्तान के लिए शानदार है कि उसके जैसा कोई व्यक्ति आ सकता है और पावरप्ले में भी गेंदबाजी कर सकता है जहां लोग अब गति के बदलाव के साथ जा रहे हैं. वह उत्कृष्ट रहा है. डेथ ओवरों में तीसरे गेम में उसने अपनी सही लंबाई पाई और विकेट लिए और दक्षिण अफ्रीका पर दबाव बनाए रखा. उसके पास एक ऑलराउंडर गेंदबाज के रूप में कौशल दिखाये. वह टीम के लिए एक बड़ी संपत्ति हैं और दबाव को बहुत अच्छी तरह से संभालते हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, टेक-ऑटो, बॉलीवुड, बिजनेस, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. हर दिन की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड कीजिए
प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें