1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. star bangladeshi all rounder shakib al hasan apologises for lashing out at umpire in dhaka premier league match watch video rkt

VIDEO: बांग्लादेशी खिलाड़ी ने मैच में की सारी हदें पार, नहीं मिला विकेट तो खोया अपना आपा, अब सोशल मीडिया पर उठी बैन लगाने की मांग

इस मैच में अंपायर ने बैट्समैन को आउट करार नहीं दिया तो बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन ने गुस्से में स्टंप्स पर लात मारी और अंपायर की ओर भी बहुत ही गुस्से में दौड़े.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन
बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन
फोटो- ट्वीटर

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन ने ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में एक मैच के दौरान अंपायर से गलत व्यवहार के लिए माफी मांगी है. बता दें कि शुक्रवार को मैच में, शाकिब ने पहले स्टंप्स को लात मारी और बाद में अंपायर के साथ उन फैसलों के बारे में बहस करने के बाद उन्हें उखाड़ फेंका जो उनकी टीम के पक्ष में नहीं गए थे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई प्रशंसकों ने शाकिब के व्यवहार की निंदा की, जहां उन्हें अंपायर पर लताड़ते देखा गया.

शाकिब ने मांगी मांफी 

बता दें कि इस मैच में अंपायर ने बैट्समैन को आउट करार नहीं दिया तो स्टार ऑलराउंडर ने गुस्से में स्टंप्स पर लात मारी और अंपायर की ओर भी बहुत ही गुस्से में दौड़े. ऐसा लगा कि वे अंपायर को मार ही देंगे. वहीं शाकिब ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के निदेशक खालिद महमूद के साथ भी बहस किया. मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के कप्तान शाकिब ने मैच के बाद अपने गलत व्यवहार के लिए अब माफी मांग ली है. शाकिब ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि प्रिय प्रशंसकों मुझे अपना आपा खोने और सभी के लिए मैच को बर्बाद करने के लिए बेहद खेद है.

सोशल मीडिया पर उठी शाकिब को बैन करने की मांग

शाकिब ने आगे लिखा कि मेरे जैसे अनुभवी खिलाड़ी को इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए थी लेकिन दुर्भाग्य से कभी-कभी ऐसा हो जाता है. मैं इस मानवीय त्रुटि के लिए टीमों, प्रबंधन, टूर्नामेंट अधिकारियों और आयोजन समिति से माफी मांगता हूं. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि भविष्य में मैं इसे फिर से नहीं दोहराऊंगा. इस घटना के बाद फैंस हालांकि शाकिब से काफी नाराज दिखे. उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें क्रिकेट से बैन करने की बात कही. धन्यवाद और आप सभी को प्यार. बता दें कि पिछले साल शाकिब पर आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी संहिता के उल्लंघन के लिए 12 मैचों का प्रतिबंध लगाया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें