1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lankan cricketer roshan mahanama serving tea and bread at petrol pump know what is the matter avd

Sri Lanka Economic Crisis: पेट्रोल पंप पर चाय और ब्रेड परोस रहे श्रीलंकाई क्रिकेटर, जानें क्या है मामला

श्रीलंकाई क्रिकेटर रोशन महानामा ने चाय और ब्रेड परोसने के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, हमने वार्ड प्लेस और विजेरामा मावथा में पेट्रोल पंप पर खड़े लोगों और रसोई गैस के लिए लंबी लाइन में लगे लोगों को चाय औ ब्रेड परोसे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोशन महानामा
रोशन महानामा
twitter

Sri Lanka Economic Crisis श्रीलंकाई क्रिकेटरों के पेट्रोल पंप पर चाय और ब्रेड परोसने का फोटो-वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीरें देखकर फैन्स लगातार सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि श्रीलंकाई क्रिकेटरों को यह काम करना पड़ रहा है. दरअसल श्रीलंका में जारी ईंधन संकट को लेकर श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने एक अभियान की शुरुआत की है.

क्रिकेटर रोशन महानामा ने चाय-ब्रेड परोसने का फोटो किया ट्वीट

श्रीलंकाई क्रिकेटर रोशन महानामा (Roshan Mahanama) ने चाय और ब्रेड परोसने के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, हमने वार्ड प्लेस और विजेरामा मावथा में पेट्रोल पंप पर खड़े लोगों और रसोई गैस के लिए लंबी लाइन में लगे लोगों को चाय औ ब्रेड परोसे.

Roshan Mahanama
Roshan Mahanama
twitter

श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने लोगों से मदद की अपील की

श्रीलंकाई क्रिकेटर महानामा ने देश में जारी आर्थिक संकट और ईंधन संकट के समय लोगों की मदद करने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने पेट्रोल पंप और रसोई गैस के लिए घंटों लाइन में खड़े लोगों से भी आग्रह किया है कि वो अपने साथ पर्याप्त तरल पदार्थ और भोजन लेकर आयें. उन्होंने लोगों से एक और अपील की है कि लाइन में खड़े लोगों को अगर कोई परेशानी हो रही है तो पास के व्यक्ति से मदद मांगे या फिर 1990 पर कॉल करें.

श्रीलंका में गंभीर आर्थिक संकट

मालूम हो श्रीलंका इस समय गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है. इस आर्थिक संकट से पूरे देश में भोजन, दवा, रसोई गैस और ईंधन जैसी आवश्यक वस्तुओं की कमी हो गयी है. संकटग्रस्त श्रीलंका सरकार ने एक सप्ताह के लिए सरकारी दफ्तरों को बंद करने की घोषणा की है, क्योंकि आर्थिक संकट से जूझ रहे द्वीपीय देश में ईंधन संकट और गहराता जा रहा है. देश में मौजूद ईंधन की मात्रा तेजी से कम होने के कारण श्रीलंका पर अपने आयात के लिए विदेशी मुद्रा में भुगतान करने का दबाव है, जिसके कारण देश की अर्थव्यवस्था रुक सी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें