1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shardul thakur asked what would be the budget of lucknow for kl rahul yuzvendra chahal great answer aml

शार्दुल ठाकुर ने पूछा केएल राहुल के लिए लखनऊ का क्या होगा बजट, युजवेंद्र चहल ने दिया शानदार जवाब

शार्दुल ठाकुर, केएल राहुल और युजवेंद्र चहल का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. शार्दुल ने सवाल किया कि केएल राहुल के लिए लखनऊ का क्या बजट होगा. इस सवाल का जवाब केएल राहुल ने दिया कि बेस प्राइज जितना. लेकिन चहल ने एक अनोखा जवाब दे दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केएल राहुल
केएल राहुल
twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए मेगा नीलामी की तैयारी में सभी 10 फ्रेंचाइजी जुट गये हैं. फरवरी में मेगा नीलामी होगी. इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शार्दुल ठाकुर पूछ रहे हैं कि केएल राहुल के लिए लखनऊ का क्या बजट होगा. इस सवाल का जवाब युजवेंद्र चहल ने अपने अंदाज में दिया है. लखनऊ सुपर जायंट्स उन दो नयी टीमों में शामिल है जो पहली बार आईपीएल में आयेगी.

युजवेंद्र चहल ने दिया मजेदार जवाब

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में शार्दुल ठाकुर, केएल राहुल से पूछते हुए सुनाई दे रहे हैं कि इनके लिए कितना बजट होगा. राहुल ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि टीम उन्हें केवल उनका बेस प्राइस देगी. फिर युजवेंद्र चहल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि आपके पास भगवान के लिए बजट नहीं हो सकता है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

लखनऊ ने केएल राहुल को बनाया कप्तान

लखनऊ उन दो नयी टीमों में से एक है जो 15वें सीजन से आईपीएल में शामिल होंगी, दूसरी अहमदाबाद फ्रेंचाइजी है. आरपीएसजी समूह के स्वामित्व वाले सुपर जायंट्स ने पहले केएल राहुल का नाम लिया था जिन्हें 17 करोड़ रुपये में खरीदा गया था, वह उनके कप्तान होंगे. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को 9.2 करोड़ रुपये में और अनकैप्ड भारतीय रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया है.

कई फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं शार्दुल

शार्दुल पहले एक अन्य आरएसपीजी समूह के स्वामित्व वाली फ्रैंचाइजी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स का हिस्सा थे, जो वर्तमान में बंद है. 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने से पहले, किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अपने दो साल के कार्यकाल के बाद, वह 2017 सीजन के लिए फ्रैंचाइजी का हिस्सा थे. उन्होंने 2021 में चौथी खिताबी जीत के लिए फ्रैंचाइजी के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

शार्दुल ठाकुर पर कई फ्रेंचाइजी की नजर

मेगा नीलामी से पहले सीएसके द्वारा रिलीज किये जाने के बाद शार्दुल ठाकुर की सभी प्रारूपों में शानदार प्रतिभा उन्हें टी-20 प्रारूप में एक गेंदबाजी ऑलराउंडर की बढ़ती मांग को देखते हुए हर फ्रेंचाइजी ने अपने रडार पर रखा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें