1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. out door training will start in sri lanka tomorrow players of all levels will be involved

श्रीलंका में कल से शुरू होगा आउट डोर ट्रेनिंग, हर तरह के स्तर के खिलाड़ी होंगे शामिल

By Sameer Oraon
Updated Date
श्रीलंका की क्रिकेट टीम कोरोना वायरस के कारण मिली लंबी ब्रेक के बाद कल से यानी 1 जून से अपने प्रशिक्षण की शुरूआत करेगी.
श्रीलंका की क्रिकेट टीम कोरोना वायरस के कारण मिली लंबी ब्रेक के बाद कल से यानी 1 जून से अपने प्रशिक्षण की शुरूआत करेगी.
Twitter

श्रीलंका की क्रिकेट टीम कोरोना वायरस के कारण मिली लंबी ब्रेक के बाद कल से यानी 1 जून से अपने प्रशिक्षण की शुरूआत करेगी. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इस पर एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि 13 सदस्यीय स्क्वॉयड 12 दिवसीय प्रशिक्षण में हिस्सा लेगी. इसकी शुरुआत कोलंबो में स्थित एक होटल में आज फिटनेस सेशन के साथ करेगी.

बयान में यह भी कहा गया कि शिविर में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को व्यक्तिगत मामलों की वजह से होटल परिसर या अभ्यास परिसर को छोड़ के जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि इसमें हर स्तर के खिलाड़ी शामिल होंगे. खास कर के हर स्तर के गेंदबाज इस शिविर में निश्चित रूप से भाग लेंगे. क्योंकि गेंदबाजों को फिट होने के लिए ज्यादा वक्त की जरूरत होती है.

बता दें कि आईसीसी के नियमनुसार श्रीलंका की टीम को जून और जुलाई के महीने में दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है जबकि भारत के साथ भी इस दौरान 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इसके बाद उसे अगस्त में बांग्लादेश के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीज भी खेलनी है, जिसका आयोजन वो खुद होगा.

बता दें कि मार्च के महीने से ही श्रीलंका में क्रिकेट ठप्प पड़ा हुआ है. तब इंग्लैंड की टीम वहां पर 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका गयी हुई थी. लेकिन कोविड- 19 के प्रकोप के कारण वो दौरा बिना कोई मैच खेले रद्द करना पड़ा था. गौरतलब है कि श्रीलंका में संक्रमित मामलों की संख्या अब तक 1620 है, जिसमें 10 लोगों की मौत भी हो गयी है.

श्रीलंका में 27 जनवरी को पहला कोरोना का केस मिला था जिसके बाद वहां की सरकार ने लॉक डाउन कर दिया. हालांकि खिलाड़ियों का खेल प्रभावित न हो इसलिए कोच मिकी ऑथर ने अपने खिलाड़ियों के लिए एक होम ट्रेनिंग अभ्यास की शुरुआत की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें