1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni warrior look came in front trailer of mythological science fiction atharva the origin released video aml

एमएस धोनी का योद्धा अवतार आया सामने, पौराणिक विज्ञान कथा 'अथर्व' का ट्रेलर जारी, देखें VIDEO

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म अथर्व का ट्रेलर जारी हो गया है. धोनी ने अपने फेसबुक पर वीडियो शेयर किया. इसमें धोनी एक योद्धा के अवतार में हैं. यह पौराणिक विज्ञान कथा पर आधारित एक वेब सीरीज है. इसमें धोनी का एनिमेटेड अवतार देखने को मिलेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni As Atharva
MS Dhoni As Atharva
Twitter

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी ने बुधवार को अपने ग्राफिक उपन्यास अथर्व: द ओरिजिन के पहले लुक का खुलासा किया. यह लेखक रमेश थमिलमनी की किताब पर आधारित है. यह पौराणिक विज्ञान-फाई वेब सीरीज के रूप में जाना जाता है, यह धोनी एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है. इसमें एम एस धोनी एक पौराणिक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं.

अथर्व: द ओरिजिन का ट्रेलर जारी

'अथर्व' के फर्स्ट लुक क्लिप में हम धोनी को युद्ध के मैदान में एक एनिमेटेड अवतार में देख सकेंगे. धोनी का योद्धा कैरेक्टर एक दानव सेना के खिलाफ लड़ रहा है. 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले एमएस धोनी नये रास्ते तलाशते दिख रहे हैं और अथर्व वेब सीरीज उनमें से एक हैं. धोनी एंटरटेनमेंट की प्रबंध निदेशक धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने सीरीज के निर्माण पर बात की. उन्होंने इसे रोमांचकारी सीरीज कहा.

ब्रह्मांड के सभी पहलूओं को दिखाया जायेगा

साक्षी धोनी ने कहा कि लेखक रमेश थमिलमनी की पुस्तक एक पौराणिक विज्ञान-कथा है जो एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा की खोज करती है जिसे एक उच्च तकनीक सुविधा में कैद किया गया है. इस अघोरी द्वारा प्रकट किये गये रहस्य प्राचीन के मिथकों, मौजूदा के विश्वासों और आगामी के पाठ्यक्रम को बदल सकते हैं. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम इस ब्रह्मांड के सभी पहलुओं को निष्पादित करें और प्रत्येक चरित्र और कहानी को यथासंभव सटीकता के साथ स्क्रीन पर लाएं.

फिल्म से बेहतर होगा वेब सीरीज

वेब सीरीज हमारे उद्देश्य को एक फीचर फिल्म में ढालने से बेहतर है. धोनी एंटरटेनमेंट मीडिया कंपनी ने 2019 में डिज़्नी + हॉटस्टार के लिए अपनी पहली परियोजना- द लॉयन ऑफ द लायन की डॉक्यूमेंट्री सीरीज का निर्माण किया था. इस बार, धोनी ग्राफिक उपन्यासों की दुनिया में प्रवेश कर रहे हैं, जहां वह एक किरदार निभा रहे हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि यह ग्राफिक उपन्यास कैसे आकार लेता है.

फेसबुक पर पोस्ट किया वीडियो

धोनी ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपनी आगामी पौराणिक विज्ञान-फाई वेब सीरीज का फर्स्ट लुक टीजर साझा किया. उन्होंने लिखा कि मेरे नये अवतार की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है.... अथर्व. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया. यह धोनी का फिल्मों या मनोरंजन उद्योग से पहला संबंध नहीं है. धोनी की बायोपिक - एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 2016 में रिलीज हुई थी और यह बहुत बड़ी हिट रही थी. उनके प्रशंसक निश्चित रूप से इसका इंतजार कर रहे होंगे और उनकी बायोपिक की तरह, ग्राफिक उपन्यास के भी बहुत हिट होने की उम्मीद करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें