21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

MS DHONI हो रहे हैं IPL 2024 के लिए तैयार, जिम में बहाया पसीना, फोटो वायरल

एमएस धोनी एक बार फिर आईपीएल 2024 में चेन्नई की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. माही ने भी आईपीएल 2024 को लेकर अपने आप को तैयार करना शुरू कर दिया है. एमएस धोनी की जिम में वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में माही वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

आईपीएल 2024 की तैयारी शुरू हो चुकी है. पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स समेत सभी आईपीएल टीमों ने अपने-अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट जारी की. MS DHONI के फैंस चेन्नई सुपर किंग्स की लिस्ट में माही का नाम देखकर काफी खुश नजर आए. एमएस धोनी  एक बार फिर आईपीएल 2024 में चेन्नई की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. माही ने भी आईपीएल 2024 को लेकर अपने आप को तैयार करना शुरू कर दिया है. एमएस धोनी अभी रांची स्थित अपने आवास पर हैं और आईपीएल को लेकर अपने आप को फिट भी कर रहे हैं. एमएस धोनी की जिम में वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में माही वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में महेंद्र सिंह धोनी जिम करते नजर आ रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी के जिम का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फोटो में माही बेंच पर लेट कर जिम रौड से बेंच प्रेस करते हुए नजर आ रहे हैं. एमएस धोनी काले रंग की सैंडो बनियान और हाफ पैंट पहने हुए हैं. माही के पीछे एक लड़का खड़ा है जो माही को वर्कआउट मेन मदद कर रहा है.


ऐसा रहा है महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल करियर

महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. हालांकि, आईपीएल में वह अब भी खेल रहे हैं. आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते हैं. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स अब तक 5 बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है. आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पांचवां आईपीएल ट्रॉफी जीता था. महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो धोनी ने 250 मुकाबले खेले हैं. महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए खेल चुके हैं. आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी ने 135.92 की स्ट्राइक रेट और 38.79 की एवरेज से रन बनाए हैं. आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी का बेस्ट स्कोर 87 रन है. इसके अलावा महेन्द्र सिंह धोनी ने आईपीएल में 24 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है.

19 दिसंबर को होगी नीलामी

आईपीएल की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई के कोका-कोला एरेना में होगी. रिटेंशन के बाद, सीएसके के पास नीलामी में 32.2 करोड़ रुपये का पर्स होगा. बेन स्टोक्स कार्यभार प्रबंधन के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2024 संस्करण से चूक जाएंगे. इसकी जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स ने दी. बेन स्टोक्स आईपीएल 2023 से पहले सीएसके में शामिल हो गए थे, लेकिन केवल दो मैच खेले क्योंकि वह दो महीने लंबे टूर्नामेंट के दौरान घुटने की परेशानी से जूझ रहे थे.

CSK के रिटेन किए गए खिलाड़ी

एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), मोइन अली, दीपक चाहर, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, रुतुराज गायकवाड़, राजवर्धन हंगरगेकर, रवींद्र जड़ेजा, अजय मंडल, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, अजिंक्य रहाणे, शेख रशीद, मिशेल सेंटनर, सिमरजीत सिंह, निशांत सिंधु, प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्षाना.

रिलीज किए गए खिलाड़ियों की सूची

बेन स्टोक्स, अंबाती रायुडू, ड्वेन प्रिटोरियस, भगत वर्मा, सुभ्रांशु सेनापति, सिसंडा मगाला, काइल जैमीसन, आकाश सिंह.

बेन स्टोक्स बाहर

सीएसके ने गुरुवार को अपनी वेबसाइट पर जारी एक बयान में कहा, ‘इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपने कार्यभार और फिटनेस को प्रबंधित करने के लिए आईपीएल 2024 के लिए खुद को अलग कर लिया है.’ बयान में कहा गया कि चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन आईपीएल से पहले भारत में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज और फिर जून 2024 में टी 20 विश्व कप खेलने के साथ इंग्लैंड के साथ अपने कार्यभार को प्रबंधित करने के बेन के फैसले में उनका समर्थन करता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें