1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni hilarious stump mic comment on cheteshwar pujara went viral in india tour of new zealand in 2014 ravindra jadeja watch video rkt

'पुजारा ताली बजाने के लिए नहीं खड़ा है'- जब धौनी ने स्टंप्स के पीछे से जडेजा से कही ये बात, देखें मजेदार वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni
MS Dhoni
Twitter

भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी दस्तानों को हाथ में पहनकर मैदान पर उतरते हैं तो वह खेल में अपना सौ प्रतिशत देते हैं. धोनी न मैदान पर ना सिर्फ अपनी कप्तानी और विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं, बल्कि उनके सेंस ऑफ ह्यूमर भी हमें अक्सर देखने को मिलता है. जब वो मैदान में मौजूद रहते हैं तो अकसर उनकी मजेदार बातचीत स्टंप माइक में कैद हो जाती है. साल 2014 में भारत के न्यूज़ीलैंड दौरे पर धोनी ने पुजारा के लिए कुथ ऐसा कहा जो स्टंप माइक में कैद हो गया और उसकी चर्चा आज तक होती है.

एमएस धोनी स्टंप्स के पीछे से अपनी मजाकिया टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं. 2014 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच बीच वेलिंगटन टेस्ट के दौरान ब्रेंडन मैकुलम और बीजे वाटलिंग एक बड़ी साझेदारी कर ली थी. वहीं मैच के दौरान ही जडेजा बॉलिंग करने आए. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा गेंदबाजी करने आए और धोनी के निर्देशों का सही से पालन नहीं कर रहे थे. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने अपने क्षेत्र के प्लेसमेंट को याद दिलाया और कहा कि उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को कैच पकड़ने के लिए स्लिप पर रखा था, ताली नहीं बजाने के लिए.

धौनी ने कहा कि इसके एक घूमेगा तो इधर पुजारा को उसी के लिए रखा है. उधर ताली बजाने के लिए नहीं है. धौनी की ये बात स्टंप-माइक पर रिकॉर्ड किया गया और कुछ ही समय में वायरल हो गया. मालूम हो कि साल 2014 में भारत ने न्यूज़ीलैंड दौरा किया था. दौरे का दूसरा टेस्ट मैच में यह वाक्या घटा था. इस मैच में मैकल्लम ने ट्रिपल हंड्रेड मारकर मैच को ड्रॉ करा लिया.

बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच जुगलबंदी काफी अच्छी होती. दोनों अकसर मैदान में मजाक करते दिख जाते हैं. दोनो खिलाड़ी आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी एक साथ खेलते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें