17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटMS DHONI हुए धोखाधड़ी के शिकार, बिजनेस पार्टनर ने दिया दगा, केस दर्ज

MS DHONI हुए धोखाधड़ी के शिकार, बिजनेस पार्टनर ने दिया दगा, केस दर्ज

भारतीय टीम के सफल कप्तान एमएस धोनी के साथ उनके बिजनेस पार्टनर ने धोखाधड़ी की है. बिजनेस पार्टनर ने एमएस धोनी को 15 करोड़ रुपये का चूना लगाया है. बता दें, एमएस धोनी ने 2017 क्रिकेट अकादमी सौदे में खटास को लेकर अर्का स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के दो अधिकारियों के खिलाफ रांची में आपराधिक मामला दर्ज कराया है.

भारतीय टीम के सफल कप्तान एमएस धोनी के साथ उनके बिजनेस पार्टनर ने धोखाधड़ी की है. बिजनेस पार्टनर ने एमएस धोनी को 15 करोड़ रुपये का चूना लगाया है. बता दें, एमएस धोनी ने 2017 क्रिकेट अकादमी सौदे में खटास को लेकर अर्का स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के दो अधिकारियों के खिलाफ रांची में आपराधिक मामला दर्ज कराया है. मामला मिहिर दिवाकर और सौम्या विश्वास के खिलाफ दर्ज किया गया है. दिवाकर ने कथित तौर पर विश्व स्तर पर क्रिकेट अकादमी चलाने के लिए 2017 में धोनी के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए, लेकिन समझौते में उल्लिखित शर्तों पर कायम नहीं रहे. दिवाकर को अरका स्पोर्ट्स फ्रेंचाइजी शुल्क का भुगतान करना था और लाभ साझा करना था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इससे धोनी को काफी नुकसान हुआ है. बताया जा रहा है कि इससे धोनी को 15 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.

अरका स्पोर्ट्स को एमएस धोनी ने भेजा था नोटिस

शर्तों का पालन नहीं करने के बाद धोनी ने अरका स्पोर्ट्स को 15 अगस्त 2021 को नोटिस भेजा था. इसके साथ ही अरका स्पोर्ट्स को दिया गया अधिकार रद्द कर दिया गया था. धोनी ने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ कई नोटिस भेजे थे, लेकिन फिर भी इसका कोई फायदा नहीं हुआ. विधि एसोसिएट्स के जरिए एम एस धोनी का प्रतिनिधित्व करने वाले दयानंद सिंह ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि अरका स्पोर्ट्स ने उनके साथ धोखाधड़ी किया है. इसके कारण से एमसडी को 15 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें