1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. kl rahul reaction after lucknow super giants lost lsg vs rr ipl 2022 amh

LSG vs RR, IPL 2022: हार के बाद बल्‍लेबाजों पर भड़के लोकेश राहुल, कह दी ये बात

लोकेश राहुल ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा कि यह ऐसा लक्ष्य था जिसे हासिल किया जा सकता था. पिच अच्छी थी और हमने उन्हें इस स्कोर तक रोकने में सफल रहे. उन्होंने कहा कि हमारी बल्लेबाजी इकाई ने एक बार फिर खराब प्रदर्शन किया.

By Agency
Updated Date
LSG vs RR, IPL 2022
LSG vs RR, IPL 2022
pti

LSG vs RR, IPL 2022: सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (41) के साथ कप्तान संजू सैमसन (32) और देवदत्त पडिक्कल (39) की उपयोगी पारियों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में रविवार को यहां लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रन से शिकस्त दी. राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाजों ने एक बार फिर निराश किया.

क्‍या बोले लोकेश राहुल

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन बनाने के बाद लखनऊ को आठ विकेट पर 154 रन पर रोक दिया. लोकेश राहुल ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा कि यह ऐसा लक्ष्य था जिसे हासिल किया जा सकता था. पिच अच्छी थी और हमने उन्हें इस स्कोर तक रोकने में सफल रहे. उन्होंने कहा कि हमारी बल्लेबाजी इकाई ने एक बार फिर खराब प्रदर्शन किया. बल्लेबाजी इकाई एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं कर सकी. हम अपनी रणनीति को मैदान में नहीं उतार सके. अगले मैच में हमें इस मामले में अच्छा करना होगा.

मैन ऑफ द मैच बने ट्रेंट बोल्ट

मैच में चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट और नौ गेंद में नाबाद 17 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच बने ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि गेंद हमेशा इतनी स्विंग नहीं होती लेकिन मैंने गेंदबाजी का लुत्फ उठाया. उन्होंने कहा कि आईपीएल में अकसर मेरी बल्लेबाजी के बारे में पूछा जाता है आज मैंने उस शक को दूर करने की कोशिश की. मैं अपनी नयी फ्रेंचाइजी के साथ लुत्फ उठा रहा हूं. यहां कई अच्छे गेंदबाज है और उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है.

अंक तालिका पर एक नजर

रविवार को मिली जीत के साथ ही राजस्थान की टीम 16 अंक के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी. टीम की 13 मैचों में यह आठवीं जीत है. लखनऊ के भी 16 अंक है लेकिन बेहतर नेट रनरेट के कारण राजस्थान की टीम दूसरे स्थान पर आ गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें