1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. jonny bairstow and dawid malan will not be participating in ipl 2021angry over cancellation of manchester test avd

IPL 2021: डेविड मलान और जॉनी बेयरस्टो आईपीएल से हटे, मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने से थे नाराज ?

IPL 2021 हैदराबाद टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और पंजाब किंग्स के बल्लेबाज डेविड मलान ने व्यक्तिगत कारणों का हवला देते हुए आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेविड मलान और जॉनी बेयरस्टो आईपीएल से हटे
डेविड मलान और जॉनी बेयरस्टो आईपीएल से हटे
instagram

आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. हैदराबाद टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और पंजाब किंग्स के बल्लेबाज डेविड मलान ने व्यक्तिगत कारणों का हवला देते हुए आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है.

इधर पंजाब की टीम ने मलान की जगह एडिन मारकराम को अपनी टीम में शामिल करने का एलान कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैनचेस्टर टेस्ट हारने के इंग्लैंड के खिलाड़ी भारतीय टीम से नाराज हैं और पहले ही आईपीएल से हटने का मन बना लिया था.

मालूम हो टीम इंडिया में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद भारत और इंग्लैंड पांचवें टेस्ट का रद्द कर दिया गया. मैनचेस्टर टेस्ट से ठीक पहले भारतीय टीम के सहायक फिजियो के वायरस से संक्रमित हो गये थे. जिसके बाद टीम में कोई भी फिजियो नहीं रह गया था. क्योंकि कोच रवि शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दोनों सहयोगी कोच और फिजियो को भी कोरेंटिन में भेज दिया गया.

इधर पांचवें टेस्ट रद्द होने के बाद बीसीसीआई और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के बीच काफी विवाद हुआ. लंबे दौर की बात के बाद ईसीबी मैच रद्द करने के लिए तैयार हुआ. इधर दोनों खिलाड़ियों के हटने के पीछे एक और कारण बताया जा रहा है 6 दिनों का कोरेंटिन. बेयरस्टो ने इस सत्र की शुरुआत में सात मैचों में 141 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 248 रन बनाए थे. बेयरस्टो और मालन दोनों मैनचेस्टर में इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा थे.

आईपीएल में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स की मौजूदगी पर भी संशय बना हुआ है. वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें