1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. irfan pathan wife safa baig blur photo controversey safa come out in support of former cricketer and slammed his critics rkt

इरफान पठान की पत्नी सफा ने शादी के बाद का किस्सा सुना ट्रोलर्स की लगाई क्लास, बताया-कैसे पठान ने दिया उनका साथ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बेग के साथ
इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बेग के साथ
फोटो - सोशल मीडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बेग को लेकर फिर एक बार सुर्खियों में हैं. बता दें कि बीते दिनों भी उनकी एक तस्‍वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनकी पत्‍नी का चेहरा धुंधला किया हुआ था. सफा बेग की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर खिंचाई की थी. जिसके बाद पठान को ने वाइफ का बचाव किया और खुद को उनका मालिक नहीं, बल्कि साथी (पति) बताया था.

फोटो की आलोचना होने के बाद इरफान पठान ने ट्रोल्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया था. इस फोटो पर आलोचना होने के बाद इरफान ने स्पष्ट किया था कि उनकी पत्नी ने अपना चेहरा खुद ही धुंधला करना चुना. पठान ने आगे लिखा कि उनकी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर को धुंधला कर दिया, और हां, मैं उसका साथी हूं नहीं उसका मालिक हूं. वहीं अब सफा बेग ने अपने पति इरफान के बचाव में आगे आयी हैं और साफ कर दिया है कि तस्‍वीर में चेहरा छिपाने का फैसला उनका खुद का था.

सफा बेग (Safa Baig) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह एक निजी व्यक्ति है जिसे कैमरे में कैद होना पसंद नहीं है और अपना चेहरा धुंधला करने का निर्णय उनका अपना था. सफा ने इसके साथ ही एक घटना के बारे में बताया कि कैसे इरफान ने 'सरनेम' के मुद्दे पर हवाई अड्डे पर उसका समर्थन किया. उन्होंने बताया कि मेरा जन्म सऊदी अरब में हुआ था और जब मैं शादी के बाद भारत आयी, तो मुझे नए पासपोर्ट के लिए आवेदन करने के लिए पासपोर्ट कार्यालय जाना पड़ा.

सफा ने बताया कि फरवरी 2016 में शादी के बाद कैसे इरफान ने पासपोर्ट ऑफिस में पठान सरनेम का उपयोग नहीं करने के लिए उनका समर्थन किया था. पासपोर्ट कार्यालय के सरनेम बदलने के सवाल पर पठान ने कहा था कि अगर वह ठीक है इसके साथ, मुझे क्या समस्याएँ हो सकती हैं? उसे यह चुनने का अधिकार है कि वह क्या चाहती है. सफा ने कहा कि पठान इस तरह का व्यक्ति है और इसलिए, जब लोग सोशल मीडिया पर उसके बारे में ऐसी बातें लिखते हैं तो मुझे बहुत दुख होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें