1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. irfan pathan wife safa baig blur photo controversey former cricketer brilliant reply to trolls rkt

पत्नी के साथ खींची गयी इस तसवीर पर इरफान की हुई आलोचना, ट्रोल्स को पठान ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इरफान पत्नी के साथ
इरफान पत्नी के साथ
फोटो - ट्वीटर

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर एक बार फिर पत्नी सफा बेग (Irfan Pathan Wife) की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. बता दें कि इरफान पहले भी पत्नी सफा की हिजाब में ली गयी तसवीरों के काफी आलोचनाओं का शिकार हुए हैं. बता दें कि दरअसल इरफान पठान की पत्नी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनका चेहरा ब्लर (छिपाया गया) किया गया है, इसको लेकर कई यूजर्स पठान की काफी आलोचना की. वहीं पठान ने भी ट्रोल को अपने अंदाज में जवाब दिया.

बता दें कि इरफान पठान के बेटे इमरान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हुई, जिसमें इरफान पठान वाइफ और बेटे के साथ दिख रहे हैं. वाइफ सफा के चहरे को रंग से ब्लर किया गया है. इस फोटो पर आलोचना होने के बाद इरफान ने जवाब देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और स्पष्ट किया कि उनकी पत्नी ने अपना चेहरा खुद ही धुंधला करना चुना. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह तस्वीर मेरी वाइफ द्वारा मेरे बेटे के अकांउट से पोस्ट की गई है. हमें बहुत नफरत मिल रही है. पठान ने आगे लिखा कि उनकी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर को धुंधला कर दिया, और हां, मैं उसका साथी हूं नहीं उसका मालिक हूं.

इरफान पठान अक्सर वाइफ की तस्वीर शेयर करते हैं, लेकिन सभी में एक बात कॉमन होती है. उनकी वाइफ का चेहरा कभी नहीं दिखता है. बता दें इरफान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर दुनिया भर में क्रिकेट और अन्य ज्वलंत विषयों पर अपने विचार साझा करते हैं. पूर्व क्रिकेटर ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को ट्विटर पर फटकार लगाई थी, जब अभिनेत्री ने इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष में फिलिस्तीन का समर्थन करने वाले उनके ट्वीट पर उन पर कटाक्ष किया था, जिसमें दोनों पक्षों में हिंसा देखी गई थी.

पठान ने 'नफरत' फैलाने के लिए कंगना की खिंचाई की थी और कहा था कि उनके ट्वीट मानवता के लिए हैं. पूर्व ऑलराउंडर, जिन्होंने जनवरी 2020 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया, एक कमेंटेटर और एक विशेषज्ञ के रूप में खेल से जुड़े हैं. उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 मैच खेले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें