1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl2022 in mumbai without crowd says top bcci sources smb

IPL 2022: भारत के इस शहर में होगा आईपीएल का मौजूदा सीजन, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का बड़ा ऐलान

IPL 2022 भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को आईपीएल के मौजूदा सीजन को लेकर बड़ा ऐलान किया है. आईपीएल का 15वां सीजन भारत में ही आयोजित होगा और सभी मुकाबले केवल एक ही शहर मुंबई में खेला जाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022
IPL 2022
Social Media

IPL 2022 भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को आईपीएल (Indian Premier League) के मौजूदा सीजन को लेकर बड़ा ऐलान किया है. आईपीएल का 15वां सीजन भारत में ही आयोजित होगा और सभी मुकाबले केवल एक ही शहर मुंबई में खेला जाएगा. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई है.

मुंबई में ही खेले जाएंगे आईपीएल मैच

ऐसे में दो साल बाद आईपीएल का कारवां फिर से भारत लौट आया है. बताया जा रहा है कि मुंबई में तीन क्रिकेट स्टेडियम हैं और इसी का फायदा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई उठाने जा रही है. आईपीएल के इस सीजन में भी दर्शकों की एंट्री पर रोक जारी रहेगी. अब तक की जानकारी के मुताबिक सभी आईपीएल मैच मुंबई में ही खेले जाएंगे.

दर्शकों को घर में बैठकर ही देखना होगा मैच

बता दें कि बीसीसीआई ने पिछले साल भी आईपीएल का आयोजन भारत में कराया था. हालांकि, कोरोना वायरस मामलों के कारण इसे रोकना पड़ा था. वहीं, एक बार फिर दर्शकों को घर में बैठकर ही मैच देखने पड़ेंगे. बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से बताया है कि बोर्ड इस सीजन का आयोजन भारत में कराने के लिए ही प्रतिबद्ध है.

बोर्ड और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच हुई बैठक

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को बोर्ड और सभी फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच बैठक हुई. जिसमें बोर्ड ने अपनी पसंद के बारे में बताया. हालांकि, अगर स्थिति बिगड़ती है, तो संयुक्त अरब अमीरात और साउथ अफ्रीका को भी विकल्प के तौर पर रखा जा रहा है.

पुणे में भी किया जा सकता है कुछ मैचों का आयोजन!

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट में बताया गया है कि टूर्नामेंट के मैचों का आयोजन मुंबई के तीन स्टेडियमों वानखेड़े, डीवाई पाटिल (नवी मुंबई) और ब्रेबॉर्न स्टेडियम में किया जाएगा. इसके साथ ही बोर्ड सूत्रों ने बताया है कि अगर जरूरत पड़ी तो कुछ मैचों का आयोजन पुणे में भी किया जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें