26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

100वें मैच में चमके उनादकट, फैंस बोले ‘जयदेव-जयदेव’

IPL 2024 का 41वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद बीच खेला गया. मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 35 रनों से शानदार जीत दर्ज की. अपने 100वें मैच में उनादकट ने आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अपना शिकार बनाया.

IPL 2024 का 41वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद बीच खेला गया. मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 35 रनों से शानदार जीत दर्ज की. 35 रनों से मिली हार के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद टीम एक गेंदबाज ने खूब सुर्खियां बटोरी. यह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि जयदेव उनादकट हैं. मैच में उनादकट ने आरसीबी के तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, जयदेव उनादकट ने गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ अपना 100वां मुकाबला खेला. अपने 100वें मैच में उनादकट ने आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अपना शिकार बनाया. आईपीएल करियर के इस अहम मुकाबले में उनादकट ने धारदार गेंदबाजी करते हुए आरसीबी को बहुत बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया. उनादकट ने 4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए.

IPL 2024: उनादकट ने चटकाए दो महत्वपूर्ण बल्लेबाजों के विकेट

गेंदबाजी के दौरान उनादकट काफी अच्छे लय में नजर आ रहे थे. उनकी गेंदबाजी के सामने आरसीबी के बल्लेबाज जूझते दिखे. जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया और विराट कोहली और रजत पाटीदार जैसे घातक बल्लेबाजों को अपना शिकार भी बनाया. इन दो घातक बल्लेबाजों के अलावा  उनादकट ने महिपाल लोमरोर के विकेट को भी अपने नाम करने में सफल रहे.

ALSO READ: रजत ने छुड़ाए मयंक मारकंडे के छक्के, तोड़ा एबी डीविलियर्स का ये शानदार रिकॉर्ड

IPL 2024: उनादकट का ऐसा रहा है आईपीएल करियर

जयदेव उनादकट का आईपीएल करियर शानदार रहा है. उन्होंने आईपीएल में अभी तक कुल 100 मुकाबले खेले हैं. 100 मैच में उन्होंने 98 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान उनका औसत 31.58 रहा है. वहीं उनकी इकोनॉमी 8.97 का रहा है. खेले जा रहे आईपीएल के 17वें सीजन में उन्होंने छह मैच खेले हैं. जिसमें से उन्होंने सात बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है. आईपीएल करियर में 25 रन देकर 5 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा. वो पारी में दो बार पांच विकेट अपने नाम कर चुके हैं. उनके नाम आईपीएल में हैट्रिक भी दर्ज है.

IPL 2024: उनादकट ने खेले हैं भारतीय टीम से 10 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच

18 जून, 2016 को जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले उनादकट ने इस प्रारूप में अब तक 10 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान 21.50 की औसत और 8.68 की इकॉनमी से उन्हें 14 सफलताए प्राप्त हुए हैं. 3/38 इस प्रारूप में उनके सबसे अच्छे गेंदबाजी आंकड़े हैं. इसके अलावा तेज गेंदबाज ने 186 टी-20 मैचों में 225 विकेट झटके हैं. इस दौरान उनकी औसत लगभग 24 की रही है.

ALSO READ: सुपर-4 में कैसे पहुंचेगी RCB, जानें पूरा माजरा

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें