1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 will sunrisers hyderabad and delhi capitals match be cancelled t natarajan corona positive aml

IPL 2021: क्या रद्द हो जायेगा सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली का आज का मैच, टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव

इसके बाद आज के मैच को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने स्पष्ट रूप से कहा है कि टी नटराजन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी आज का मैच खेला जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunrisers Hyderabad Team
Sunrisers Hyderabad Team
Twitter

नयी दिल्ली : आज आईपीएल 2021 के दूसरे सीजन में तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है. मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. मैच शुरू होने से पहले ही हैदराबाद के ऑलराउंडर टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. नटराजन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 6 और लोगों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

इसके बाद आज के मैच को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने स्पष्ट रूप से कहा है कि टी नटराजन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी आज का मैच खेला जायेगा, क्योंकि टीम के बाकी सदस्यों का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है. फिर भी आज के मैच और आईपीएल के बाकी बचे मैच पर खतरा मंडराने लगा है.

बता दें कि इसी साल तय समय पर जब आईपीएल का पहला सीजन भारत में शुरू हुआ था तो इसे कोरोनावायरस महामारी के कारण बीच में ही रोकना पड़ा था. टीम के कई सदस्यों और स्टॉफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था. एक बार फिर से 19 सितंबर से इसका दूसरा सीजन यूएई में शुरू किया गया है.

वहीं, भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला चौथा टेस्ट मैच भी कोरोना के खतरे के कारण ही स्थगित किया गया है. बीसीसीआई की एक विज्ञप्ति के हवाले से पीटीआई ने जानकारी दी कि सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी टी नटराजन आरटी-पीसीआर जांच में कोविड-19 पॉजिटिव आया है. खिलाड़ी ने खुद को बाकी की टीम से अलग कर लिया है और उसमें अभी कोई लक्षण नहीं है.

विज्ञप्ति के अनुसार, बाकी की टीम का स्थानीय समयानुसार आज सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर परीक्षण कराया गया जिसमें करीबी संपर्क भी शामिल हैं. सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसलिए सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज रात को होने वाला मैच दुबई में दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार खेला जायेगा.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें