1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 sunrisers hyderabad vs chennai super kings david warner shoes are going viral after his wife and daughters name in shoe rkt

IPL 2021, CSK vs SRH: रोहित शर्मा के बाद चर्चा में आए डेविड वॉर्नर के जूते, इस वजह से जीता सबका दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा के बाद चर्चा में आए डेविड वॉर्नर के जूते
रोहित शर्मा के बाद चर्चा में आए डेविड वॉर्नर के जूते
pti photo

IPL 2021, CSK vs SRH: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में अब तक 23 मैच खेले जा चुके हैं. वहीं बुधवार को इंडियन प्रीमीयर लीग 2021 के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी. सनराइजर्स हैदराबाद भले ही यह मुकाबला हार गया हो पर उसके कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) ने सबका दिल जीत लिया है. मैच के बाद कप्‍तान वॉर्नर के जूते सुर्खियां बटोर रहे हैं. उसकी तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कल खेले गए मुकाबले में पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने बल्लेबाजी की. क्रीज पर बैटिंग करने उतरे हैदराबाद के कप्‍तान वॉर्नर के जूतों पर सबकी नजरे गयी. दरसल प्‍तान वॉर्नर के जूतों पर उनकी पत्‍नी कैंडिस और तीनों बेटियों आइवी, इंडी और इसिया का नाम लिखा हुआ नजर आया. जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. बता दें कि वॉर्नर तो फैमिली मैन भी कहा जाता है और सोशल मीडिया पर कई बार बेटियों और पत्नी के साथ वीडियो और फोटो शेयर कर चुके हैं.

मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स की टीम छह मैचों में पांचवीं हार के बाद दो अंक के साथ अंतिम पायदान पर है. मैच के बाद वॉर्नर ने इस मैच में हार के लिए खुद की धीमी बल्लेबाजी को दोषी ठहराया. उन्होंने इस हार की पूरी तरह से जिम्मेदारी ली.

डेविड वॉर्नर ने आइपीएल में अपनी 50वीं फिफ्टी लगायी. वे ऐसा करने वाले लीग के पहले खिलाड़ी हैं. उनके बाद 43 फिफ्टी के साथ शिखर धवन दूसरे नंबर पर हैं. वॉर्नर ने टी-20 फॉर्मेट में अपने 10 हजार रन भी पूरे कर लिये हैं. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर का यह 304वां टी-20 मैच रहा. वॉर्नर 10 हजार रन बनाने वाले वर्ल्ड के चौथे खिलाड़ी बन गये हैं. वेस्टइंडीज के क्रिस गेल सबसे ज्यादा 13839 रन के साथ टॉप पर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें