1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 srh vs rcb virat kohli lost his temper after being dismissed angry on the chair avd

IPL 2021 SRH vs RCB : आउट होने के बाद कोहली ने खोया आपा, कुर्सी पर उतारा गुस्सा, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आउट होने के बाद कोहली ने खोया आपा
आउट होने के बाद कोहली ने खोया आपा
pti photo
  • आईपीएल 2021 के 6ठे मैच में आरसीबी और हैदराबाद के बीच मुकाबला

  • हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने दिखाया गुस्सा

  • कोहली के साथ गजब का संयोग, आईपीएल 2021 के दोनों मुकाबले में एक जैसे 33 रन बनाये और 4 चौके लगाये

IPL 2021 SRH vs RCB : आईपीएल 2021 का रोमांचक अपने चरम पर है. अब तक 5 मुकाबले हो चुके हैं, जिसमें कई रिकॉर्ड बन चुके हैं और कई टूटे भी हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का आक्रामक रूख देखने का मिला. उन्होंने लगातार दूसरे मैच में ओपनिंग करते शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि दोनों ही मैच में कोहली अपनी पारी को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाये.

कोहली ने खोया आपा

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली अपना आपा खोते नजर आये. दरअसल विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन उन्होंने होल्डर की गेंद पर शॉट लगाने की कोशिश में विजय शंकर को अपना कैच थमा बैठे.

विजय शंकर ने मैदान पर लंबी दौड़ लगाकर कोहली का असंभव वाला कैच लपका. इधर आउट होने पर विराट कोहली अपना आपा खो बैठे. पवेलियन लौटते समय उनका गुस्सा नजर आया. कोहली ने मैदान से बाहर निकलकर अपना सारा गुस्सा कुर्सी पर उतारा.

कोहली ने कुर्सी को अपने बल्ले से जोरदार शॉट मारा. जिससे कुर्सी दूर जा गिरी. इससे पहले वाले मुकाबले में भी कोहली ने अपना गुस्सा दिखाया था. मालूम हो विराट कोहली ने मुंबई के खिलाफ 29 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 33 रन बनाये थे, जबकि हैदराबाद के खिलाफ भी कोहली ने ठीक उतने ही रन बनाये और 4 चौके भी लगाये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें