1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 sachin tendulkar son arjun tendulkar hit bulls eye in training watch video mumbai indians rkt

IPL 2021: सचिन के बेटे अर्जुन ने की खतरनाक गेंदबाजी, बुमराह की तरह लगाई यॉर्कर की झड़ी, वायरल हुआ वीडियो

आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा बने अर्जुन तेंदुलकर इस दुबई में आईपीएल डेब्यू करते हुए नजर आ सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन
सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन
File

IPL 2021 : सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. अब आईपीएल 2021 के मौजूदा सीजन से उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी टी20 लीग में अपना डेब्यू कर सकते हैं. IPL 2021 का दूसरा फेज शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने यह संकेत दिए हैं. बता दें कि आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने अर्जुन को 20 लाख रुपए में खरीदा था. सचिन भी मुंबई की ओर से खेल चुके हैं और खिताब भी जीत चुके हैं. इतना ही नहीं सचिन टी20 लीग में शतक भी जड़ चुके हैं.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन नेट में जमकर पसीना बहा रहे हैं. बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को साउथ अफ्रीका के 6 फिट 8 इंट लंबे 21 साल के मार्को जेनसन के साथ ट्रैनिंग सेशन में स्टंप्स पर गेंद मारने के साथ-साथ यॉर्कर गेंदे फेंकने का अभ्यास करते हुए देखा गया. इस ट्रैनिंग सेशन का वीडियो मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में देखा सजा सकता है कि दोनों ही तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की लेकिन सचिन के बेटे अर्जुन यहां पर थोड़े से ज्यादा 21 साबित हुए. अर्जुन तेंदुलकर ने एक के बाद एक कई यॉर्कर फेंकी.

बता दें कि वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि अर्जुन की सभी यॉर्कर एकदम निशाने पर पड़ी थी जिसे देखकर ऐसा लगा कि मानो जसप्रीत बुमराह या फिर लसिथ मलिंगा गेंदबाजी कर रहे हों. मालूम टीम इंडिया के महान खिलाड़ी और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर भी आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं. सचिन ने आईपीएल में 78 मैच खेले हैं, जिसमें 1 शतक और 13 अर्धशतक की मदद से उन्होंने 2334 रन बनाये. वहीं IPL 2021 का दूसरा फेज UAE में 19 सिंतबर से खेला जाएगा, जहां पहला मैच मुंबई और धौनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें