1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 royal challengers bangalore vs sunrisers hyderabad match highlights virat kohli admitted breaching ipl code of conduct against srh

IPL 2021, SRH vs RCB : आउट होने के बाद विराट ने कुर्सी पर मारा बैट, कप्तान के गुस्से से सहमा यंग ब्रिगेड, अब मैच रेफरी ने लगायी फटकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आउट होने के बाद कोहली ने खोया आपा
आउट होने के बाद कोहली ने खोया आपा
pti photo

IPL 2021, SRH vs RCB Match Highlights: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को कल खेले गये मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग के (आईपीएल) आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान यह फटकार लगाई गई थी.

कोहली को सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर जेसन होल्डर द्वारा आउट किए जाने के बाद ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय आरसीबी के पास डगआउट में एक खाली कुर्सी को मारने के लिए फटकार लगाई गई है. बता दें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और दो विकेट जल्द ही गिर गये. हांलाकि कप्तान कोहली और मैक्सवेल ने मिलकर पारी को आगे बढ़ाया, पर विराट अपनी बड़ी पारी नहीं खेल सके. विराट 33 रन बनाकर जेशन होल्डर की गेंद पर आउट हो गए.

जेसन होल्डर द्वारा आउट किए जाने के बाद ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय विराट काफी गुस्से में दिखे. पवेलियन लौट रहे विराट ने गुस्से में बैट से कुर्सी को गिरा दिया. कप्‍तान के इस गुस्‍से को देखकर डगआउट में बैठी आरसीबी की यंग ब्रिगेड काफी सहमी नजर आती है . हैदराबाद के खिलाफ कोहली ने 29 गेंदों पर 33 रन बनाए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वहीं आईपीएल ने एक बयान में कहा, "कोहली ने आईपीएल की आचार संहिता के लेवल 1 के अपराध 2.2 को स्वीकार किया. मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी है. बता दें कि इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद की टीम आरसीबी के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 143 रन ही बना पायी. आरसीबी ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें