1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 ravindra jadeja reacts to mahendra singh dhoni sword celebration watch video chennai super kings rkt

धौनी के तलवारबाजी वाले वीडियो पर रविंद्र जडेजा ने कप्तान को एक्‍शन के लिए दी ये सलाह, कमेंट हुआ वायरल

सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) ने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविंद्र जडेजा ने कप्तान को दिया यह सलाह
रविंद्र जडेजा ने कप्तान को दिया यह सलाह
Twitter

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंग्लैंड दौरे की तैयारियों में जुटे हुए हैं. सोशल मीडिया पर वह अपने तैयारियों को लेकर समय- समय पर अपडेट देते रहते हैं. सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाले क्रिकेटरों में से एक रविंद्र जडेजा ने कुछ दिनों पहले ही अपनी वर्क आउट का वीडियो शेयर किया था. वहीं अब धौनी (Mahendra Singh Dhoni) पर किया गया उनका अक कमेंट काफी वायरल हो रहा हैं.

बता दें कि सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) ने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में सीएसके के कप्तान ने चेन्नई के एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान रवींद्र जडेजा के ट्रेडमार्क तलवारबाजी की नकल करते हुए देखा जा सकता है. तलवारबाजी करने के साथ ही धौनी के चेहरे पर हल्की मुस्कान भी नजर आ रही है. वीडियो में धौनी के साथ रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

धौनी के तलवारबाजी वाले वीडियो पर रविंद्र जडेजा ने कप्तान को एक्‍शन के लिए दी ये सलाह, कमेंट हुआ वायरल

इस वीडियो को काफी लाइक्स मिल रहे हैं. वहीं अब इस वीडियो पर रविंद्र जडेजा ने कमेंट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. सीएसके के इस वीडियो को देख जडेजा ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ' आपको ये एक्‍शन बल्‍ले के साथ करना चाहिए. बता दें कि धौनी हाथ से ही तलवार लहराने की कोशिश कर रहे थें. बता दें कि जडेजा को टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत की 18 सदस्यीय टीम में जगह दी गइ है

जडेजा हाल ही में स्थगित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में सीएसके फ्रेंचाइजी के लिए गेम-चेंजर के रूप में उभरे हैं. जडेजा ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अंतिम ओवर में 37 रन बनाए थें. आरसीबी के हर्षल पटेल के इस ओवर में उन्होंने पांच छक्के लगाने के बाद क्रिस गेल के आईपीएल रिकॉर्ड की बराबरी की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें