1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 rajat patidar scored 104 runs in 49 balls in practice match rcb kohli got match winner before the match against mumbai avd

IPL 2021 : मुंबई के खिलाफ मुकाबले से पहले कोहली को मिल गया 'मैच विनर', 20 लाख के इस खिलाड़ी ने जड़ दिये 49 बॉल पर 104 रन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई के खिलाफ मुकाबले से पहले कोहली को मिल गया 'मैच विनर'
मुंबई के खिलाफ मुकाबले से पहले कोहली को मिल गया 'मैच विनर'
instagram
  • आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में मुंबई और आरसीबी के बीच भिड़ंत

  • मुंबई के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली को मिला मैच विनर

  • 20 लाख के खिलाड़ी रजत पाटीदार ने प्रैक्टिस मैच में 49 गेंदों में जड़ दिये 104 रन

आईपीएल 2021 में दो दिन से भी कम समय शेष रह गये हैं. पहला मुकाबला 9 अप्रैल को दो दिग्गज टीमों के बीच खेला जाएगा. पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम आमने-सामने होंगी.

मुकाबला शुरू होने से पहले आरसीबी की टीम को दो बड़ा झटका लगा. उसके दो बड़े खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गये. देवदत्त पड्डिकल और डेनियल सैम्स कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. हालांकि राहत की खबर है कि पड्डिकल ठीक होकर टीम से जुड़ गये हैं.

बहरहाल मुंबई इंडियंस के खिलाफ कोहली को मैच विनर खिलाड़ी मिल गया है. कोहली उस खिलाड़ी पर दांव लगाकर टूर्नामेंट में तहलका मचा सकते हैं. कोहली के उस मैच विनर खिलाड़ी का नाम है रजत पाटीदार.

रजत पाटीदार की यहां चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि 27 साल के पाटीदार ने आरसीबी के प्रैक्टिस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया और चौकों व छक्कों की बरसात कर दी. मध्य प्रदेश की ओर से खेलने वाले इस युवा बल्लेबाज ने 49 गेंदों में ही 104 रन की शतकीय पारी खेली. पाटीदार की विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर उनकी टीम 19.2 ओवर में पांच विकेट खोकर 228 रन बनाकर 226 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया.

पाटीदार को आरसीबी ने 20 लाख में खरीदा

रजत पाटीदार को आईपीएल 2021 के लिए हुए ऑक्शन में आरसीबी की टीम ने 20 लाख रुपये की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा. पाटीदार इस बार आईपीएल में डेब्यू करेंगे.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें