1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 points table big change in the point table after mumbai indians win over kkr chennai at the bottom delhi at the top avd

IPL 2021 Points Table : मुंबई की धमाकेदार जीत के बाद बड़ा उलटफेर, 'गुरु रह गये गुड़, चेला हो गये चीनी'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई की धमाकेदार जीत के बाद बड़ा उलटफेर
मुंबई की धमाकेदार जीत के बाद बड़ा उलटफेर
pti photo
  • केकेआर को हराकर मुंबई ने प्वाइंट टेबल पर किया बड़ा उलटफेर

  • मुंबई ने केकेआर को 10 रन से हराकर दूसरे नंबर पर किया कब्जा

  • दिल्ली की टीम टॉप पर,तो धौनी की टीम सबसे आखिरी स्थान पर

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में अब तक पांच मुकाबले हो चुके हैं. पांच मैचों के बाद टूर्नामेंट का दृश्य ही बदल गया है. अब तक कई रिकॉर्ड बने हैं, तो कई रिकॉर्ड टूटे हैं. लेकिन इस बीच पांचवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की केकेआर पर धमाकेदार जीत के बाद प्वाइंट टेबल में बड़ा उलटफेर हुआ है.

टॉप पर दिल्ली का कब्जा : आईपीएल में कप्तानी में डेब्यू करने वाले ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने फिलहाल प्वाइंट टेबल के नंबर वन पर कब्जा कर रखा है. दिल्ली की टीम ने अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया था. चेन्नई और दिल्ली के बीच मुकाबले से पहले पंत और धौनी की कप्तानी को लेकर कई बातें कही गयीं. पंत ने मैच से पहले धौनी को अपना गुरु बताया था. लेकिन जिस तरह से पंत की अगुआई में दिल्ली ने जीत दर्ज की है, फैन्स बोल रहे हैं, गुरु तो गुड़ रह गये और चेला चीनी बन गया.

चेन्नई की स्थिति सबसे खराब : प्वाइंट टेबल का हाल अगर देखें तो चेन्नई के फैन्स के लिए अच्छी खबर नहीं है. चेन्नई की टीम पहली हार के साथ -0.779 अंक लेकर अंतिम पायदान पर बरकरार है. आईपीएल 2020 में चेन्नई की टीम 7वें नंबर पर रहकर टूर्नामेंट से विदाई ली थी. हालांकि राहत की बात है कि अभी टूर्नामेंट की शुरुआत ही हुई है और चेन्नई को और 13 मैच खेलने हैं.

मुंबई ने लगायी छलांग - केकेआर को हराकर मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है. इसके साथ ही रोहित की टीम ने प्वाइंट टेबल में भी लंबी छलांग लगायी है. आरसीबी से पहला मुकाबला हारने के बाद मुंबई की टीम 7वें नंबर पर पहुंच गयी थी, लेकिन केकेआर को हराने के बाद सीधे नंबर दो पर कब्जा कर लिया है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें