1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 mumbai indians wicketkeeper consultant and former india player kiran more corona positive before ipl start avd

IPL 2021 : आईपीएल शुरू होने से पहले एक और क्रिकेटर कोरोना की चपेट में, मुंबई इंडियंस को लगा झटका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
किरण मोरे कोरोना संक्रमित
किरण मोरे कोरोना संक्रमित
twitter
  • आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर सलाहकार और भारत के पूर्व खिलाड़ी किरण मोरे कोरोना संक्रमित

  • देवदत्त पडिक्कल और अक्षर पटेल भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

  • सचिन, युसूफ और इरफान पठान पहले ही आ चुके हैं कोरोना की चपेट में

आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले एक और भारतीय खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गया है. दरअसल टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के सहयोगी स्टाफ किरण मोरे कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इसकी जानकारी मुंबई इंडियंस ने दी.

मुंबई ने बताया कि मोरे कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, हालांकि उनमें अभी कोरोना का कोई लक्षण नजर नहीं आ रहा है. मोरे मुंबई इंडियंस के प्रतिभा खोज अधिकारी और विकेटकीपर सलाहकार हैं. मोरे के कोरोना संक्रमित होने से मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि 9 अप्रैल को रोहित शर्मा की टीम को विराट कोहली की टीम आरसीबी से महत्वपूर्ण मुकाबला खेलना है.

मेडिकल टीम कर रही है मोरे के स्वास्थ्य की निगरानी

मुंबई इंडियंस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि फिलहाल मोरे के स्वास्थ्य की निगरानी मेडिकल की एक टीम कर रही है. साथ ही बीसीसीआई की ओर से जारी गाइडलाइन का भी पालन करेगी.

मालूम हो मुंबई इंडियंस के मेंटर और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस समय कोरोना की चपेट में हैं. फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं यूसुफ पठान और इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

आईपीएल में कोरोना का साया

मालूम हो आईपीएल पर कोरोना का साया बना हुआ है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के आलराउंडर अक्षर पटेल और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा वानखेड़े स्टेडियम में अब तक 13 लोग संक्रमित हो चुके हैं. मंगलवार को तीन और पहले 10 लोग संक्रमित हुए थे. हालांकि इसमें कई लोग अब कोरोना से उबर चुके हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें