1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 is in danger sunrisers hyderabad t natarajan corona positive 6 more in isolation aml

IPL 2021 पर मंडराया खतरा, हैदराबाद के टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव, 6 और लोग आइसोलेशन में

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन लंबी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं, अब कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन.
IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन.
PTI

नयी दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ी टी नटराजन ने बुधवार को दिल्ली के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इसकी वजह से हैदराबाद की टीम के छह और सदस्यों को उनके संपर्क में आने के कारण क्वारेंटाइन कर दिया गया है. हालांकि बीसीसीआई ने कहा कि दिल्ली के साथ हैदराबाद का मुकाबला दुबई में तय कार्यक्रम के अनुसार होगा.

हैदराबाद की टीम के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन लंबी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं, अब कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन ने एक निर्धारित आरटी-पीसीआर परीक्षण में कोविड​​-19 के लिए सकारात्मक पाये गये हैं.

बीसीसीआई ने कहा कि परीक्षण पॉजिटिव पाये जाने के बाद खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है. वह वर्तमान में पॉजिटिव हैं. मेडिकल टीम ने खिलाड़ी के छह करीबी संपर्कों की पहचान की है, जिन्हें भी आइसोलेशन में रखा गया है. इन छह लोगों में ऑलराउंडर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, टीम डॉक्टर अंजना वन्नन, लॉजिस्टिक्स मैनेजर तुषार खेड़कर और नेट बॉलर पेरियासामी गणेशन हैं.

बीसीसीआई ने कहा कि सनराइजर्स दस्ते के अन्य सभी सदस्यों का बुधवार तड़के आरटी-पीसीआर परीक्षण किया गया, जिसमें केवल नटराजन पॉजिटिव पाये गये हैं. निकट संपर्कों सहित बाकी दल के सदस्यों का आज सुबह 5 बजे आरटी-पीसीआर परीक्षण किया गया और परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक है. नतीजतन, आज रात सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में मैच होगा.

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में सबसे नीचे हैं. हैदराबाद ने सात में केवल एक मुकाबला जीता है. उसके लिए अपने बाकी बचे सारे मैच जीतने जरूरी है. उसके बाद भी प्लेऑफ में हैदराबाद के पहुंचने की पूरी गारंटी नहीं है. हैदराबाद का आज का मुकाबला प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबित दिल्ली कैपिटल्स के साथ है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें