1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 desperate to wear the jersey of mumbai indians arjun tendulkar son of sachin tendulkar elected for the first time in ipl thrilled aml

IPL 2021: मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनने के लिए बेकरार हूं, पहली बार आईपीएल में चुने गये अर्जुन तेंदुलकर रोमांचित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun Tendulkar
Arjun Tendulkar
PTI Photo
  • सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को बेसब्री से है आईपीएल का इंतजार.

  • अर्जुन ने कहा कि मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनने के लिए बेकरार हूं.

  • मुंबई के टीम में अर्जुन के आने को सोशल मीडिया पर कहा गया नेपोटिज्म.

IPL 2021 Auction नयी दिल्ली : तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में अपने पदार्पण के लिए बेकरार हैं और उन्होंने खिलाड़ियों की नीलामी में पांच बार की चैंपियन द्वारा चुने जाने के बाद उन पर भरोसा दिखाने के लिए कोचों का शुक्रिया अदा किया. पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के 21 साल के बेटे अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को उनके 20 लाख रुपये के आधार मूल्य में खरीदा.

उनके पिता फ्रेंचाइजी के लिए खेले ही नहीं बल्कि वह उस टीम के मेंटर भी हैं जो आईपीएल की सबसे सफल टीम है. अर्जुन ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए कहा, ‘बचपन से ही मैं मुंबई इंडियंस का धुर प्रशंसक हूं. मैं कोचों और सहयोगी स्टाफ का आभार व्यक्त करना चाहूंगा जिन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया.'

उन्होंने कहा, ‘मैं मुंबई इंडियंस पलटन से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं और नीली व सुनहरी जर्सी पहनने का इंतजार नहीं कर सकता.' अर्जुन पिछले दो-तीन सत्र से फ्रेंचाइजी के नेट गेंदबाज भी रहे हैं. हाल में उन्होंने मुंबई की सीनियर टीम के लिए पदार्पण किया जिसके लिए वह राष्ट्रीय टी-20 चैंपियनशिप सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ खेले थे.

मुंबई के टीम में अर्जुन के शामिल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बात कही जा रही है. क्योंकि सचिन तेंदुलकर भी इस टीम से खेल चुके हैं. वही आलोचकों को करारा जवाब देते हुए अर्जुन की बहन सारा ने अर्जुन के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.

अर्जुन को आईपीएल के 14वें सीजन में मौका मिलने पर बधाई देते हुए बहन सारा तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें पोस्ट की. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भाई को बधाई देते हुए सारा तेंदुलकर ने लिखा कि इस उपलब्धि को आपसे कोई भी दूर नहीं ले जा सकता. यह आपकी है. वहीं अपने दूसरे स्टोरी में सारा ने लिखा- तुम पर गर्व है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें