1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 csk vs pbks captain dhoni happy with deepak chahars performance gave huge responsibility chennai beat punjab by 6 wickets moin ali promoted to number three avd

IPL 2021 CSK vs PBKS : दीपक चाहर के प्रदर्शन से खुश हुए कप्तान धौनी, दे दी बहुत बड़ी जिम्मेदारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीपक चाहर के प्रदर्शन से खुश हुए कप्तान धौनी
दीपक चाहर के प्रदर्शन से खुश हुए कप्तान धौनी
twitter
  • पंजाब के खिलाफ मैच में शानदार चार विकेट चटकाने वाले दीपक चाहर की कप्तान धौनी ने की जमकर तारीफ

  • धौनी ने दीपक चाहर को आने वाले मैचों के लिये बड़ी जिम्मेदारी सौंपी

  • धौनी ने 45 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले मोइन अली को नंबर तीन पर किया प्रोमोट

आईपीएल 2021 के 8वें मुकाबले में चेन्नई ने सुपर प्रदर्शन दिखाते हुए पंजाब के किंग्स को हराकर टूर्नामेंट में धामकेदारी वापसी की है. चेन्नई ने पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ चेन्नई ने अंक तालिका में भी लंबी छलांग लगायी और 8वें नंबर से सीधे दूसरे स्थान पर पहुंच गयी.

इधर टीम की शानदार जीत में बड़ी भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर पर कप्तान धौनी काफी खुश नजर आये. धौनी ने मैच के बाद चाहर की जमकर तारीफ की और उन्हें आगे के मैचों के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी.

धौनी ने चाहर की तारीफ करते हुए कहा, दीपक चाहर डेथ ओवर के गेंदबाज के तौर पर काफी अनुभवी हो गये हैं इसलिये वह चाहते हैं कि यह गेंदबाज पावरप्ले में भी जिम्मेदारी निभाये. पंजाब के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाने वाले चाहर को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. दरअसल चाहर ने 4 ओवर में एक मैडन के साथ 13 रन देकर पंजाब के चार प्रमुख खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. चाहर ने शुरुआत में ही पंजाब पर ऐसा दबाव बनाया कि फिर केएल राहुल की टीम दोबारा उससे उबर नहीं पायी.

मोइन अली को भी धौनी ने किया प्रोमोट

पंजाब के खिलाफ 45 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले ऑलराउंडर मोइन अली की तारीफ करते हुए कप्तान धौनी ने उन्हें प्रोमोट कर दिया. धौनी ने मोइन की जमकर तारीफ की और कहा, आगे के मैचों में वो मोइन को नंबर तीन पर ही बल्लेबाजी के लिए भेजेंगे. धौनी ने कहा, मोइन तेजी से रन बनाने में सक्षम हैं.

गौरतलब है कि चेन्नई ने टॉस जीता और पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. चेन्नई ने चाहर की घातक गेंदबाजी के दम पर पंजाब को 20 ओवर में 8 विकेट गिराकर पंजाब को 106 रन पर ही रोक दिया. बाद में चेन्नई ने 15 ओवर और 4 गेंदों में 4 विकेट खोकर पंजाब के लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें